एक कौआ भी बना सकता है आपको अमीर, जानें कैसे ?

Friday, Jan 25, 2019 - 12:16 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
ज्योतिष शास्त्र में बहुत सी ऐसी चीज़ों को वर्णन किया गया जिनका इंसान के जीवन से बहुत गहरा संबंध है लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि मनुष्य जीवन का पशु-पक्षियों से भी कोई रिश्ता हो सकता है। जी हां, कहा जाता है आज हम आपको कुछ ऐसा ही बताने वाले हैं जिसे जानकर आप सब हैरान हो जाएंगे। कौआ जिसकी आवाज़ को अच्छा नहीं माना जाता। कोई व्यक्ति इस पक्षी को पसंद करता, बल्कि इसके बारे में कहा जाता है कि अगर कोई व्यक्ति किसी शुभ काम के लिए जा रहा हो और उसे कौए की आवाज़ सुनाई दे जाए तो वो काम कभी नहीं बनता। लेकिन यही कौआ आपकी लाइफ को बदल सकता है। ज्योतिष की मानें एक कौआ आपको धन का मालिक बना सकता है। कुछ मान्यताओं की मानें तो कौए को अमरता का वरदान प्राप्त है। तो आइए जानतें है कौए से जुड़े कुछ ऐसी बातें जो आपको लखपति नहीं बल्कि करोड़पति बनी सकती हैं। ज्योतिष शास्त्र के बताया गया है कि अगर किसी को कौऐ का काला पंख मिल जाए तो उसे अपने पास रखना बहुत अच्छा माना जाता है। इससे घर में बरकत आती है।
यहां जानें इसे रखने की पूरा विधि-
सबसे पहले इस पंख को घर में लाकर कौऐ शुद्ध पानी से धो लें और फिर आक यानि अकाव के सुखे पत्ते पर रखकर ॐ काकभुशुंडी नमः सर्वजन मोहय मोहय वश्य वश्य कुरु कुरु स्वाहा मंत्र का 108 बार जाप करते हुए इस पर फूंक अभिमंत्रित करें।
इसके बाद कौए के पंख को आग लगा कर उसकी भस्म तैयार कर लें। फिर इस भस्म को तांबे, कांसे या चांदी की कटोरी में रखकर उसे धूप दें।

अब दोबारा से उपरोक्त मंत्र का मन ही मन में 108 जाप करें। लेकिन ध्यान रहे कि मंत्र का उच्चारण करते समय आपकी मुंह दक्षिण दिशा की ओर हो।

7 दिनों तक रोज़ाना उपरोक्त मंत्र का उच्चारण करते हुए इस भस्म का तिलक अपने माथे परे लगाते रहे। आप खुद देंगे कैस आप कंगाल से मालामाल बन जाएंगे।

ये है वो जगह जहां कौओं की एंट्री है बैन (VIDEO)

 

Jyoti

Advertising