1 रुपए का सिक्का, बदल सकता है आपके जीवन का किस्सा

Friday, Jun 14, 2019 - 05:39 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
कई बार घर का वास्तु खराब होने के कारण व्यक्ति कई परेशानियों में घिरा रहता है। या फिर किसी की कुंडली में दोष हो तो उसकी वजह से भी इंसान को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। कोई बार ऐसा होता है कि कोई परिवार का सदस्य हमेशा बीमारियों से परेशान रहता है या फिर घर के किसी सदस्य को बुरी नजर लग जाती है तो उससे छुटकारा पाने के लिए आपके पास मौजूद एक रुपये का सिक्का बहुत कारगर साबित हो सकता है। आइए जानते हैं कैसे करें एक रुपये के सिक्के से ये उपाय। 

अगर किसी व्यक्ति को बहुत समय से कोई रोग परेशान कर रहा है तो उसके सिरहाने एक कटोरी में सेंधा नमक और एक रुपए का सिक्का रख दें। कहते हैं कि इससे उस व्यक्ति को उस रोग से जल्दी ही छुटकारा मिल सकता है।

कोई बहुत टाइम से अपने रोग को लेकर परेशान हैं तो 1 रुपए का सिक्का तकिए के नीचे रखकर सोएं। सुबह उठते ही रुपये को श्मशान में भेज दें। यह उपाय भी आपको सेहतमंद रखेगा। 

घर में किसी बच्चे को नजर लग जाती है तो वह रोना शुरु कर देता है। वह रोना बंद नहीं करता है और इसके साथ ही दूध पीना भी बंद कर देता है। एक रुपये की मिर्ची खरीद कर लाएं और नजर उतारें। इससे बहुत जल्दी आपको परिणाम देखने को मिलेगा। 

अगर इन सबसे कोई फायदा नहीं हो रहा है तो एक रुपये के सिक्के और मौली को एक साथ नाप करके रखें बिस्तर के पास रखें और सुबह इसे शिव जी को पूरे विश्वास के साथ चढ़ाएं। 

Lata

Advertising