आज ‘स्लैप डे’: लव मीटर ने जांचा प्यार कोई हुआ पास तो कोई हुआ फेल

Thursday, Feb 15, 2018 - 09:06 AM (IST)

जालंधर (शीतल जोशी): ‘प्यार दिवाना होता है, मस्ताना होता है, हर खुशी से हर गम से अनजाना होता है.......’ वैलेंटाइन-डे पर आज प्यार में डूबे दिलों ने अपने प्यार का अपने स्पैशल वन के सामने इजहार किया। वैलेंटाइन-डे सिर्फ प्यार के इजहार का दिन ही नहीं बल्कि कुछ प्यार के परवानों के लिए ऐसा दिन भी रहा जिनके प्यार को उनके परिवार की मंजूरी भी मिल गई। प्यार के इस अहसास को वर्षभर महकाए रखने के लिए किसी ने आज अपने वैलेंटाइन के लिए स्पैशल लंच, डिनर अरेंज किए तो किसी ने मूवी प्लान की, किसी ने सरप्राइज गिफ्ट भेंट किया तो किसी ने हंसी-मजाक में ही दिल की बात खोलकर कह दी। कुछ नवविवाहित पतियों ने मॉर्निंग टी स्वयं बनाकर अपनी पत्नी को इम्प्रैस किया तो किसी ने दफ्तर से छुट्टी लेकर पत्नी को खुश करने के लिए शॉपिंग करवाई। कुछ ने तो परिवार के साथ पिकनिक पर जाकर दिन को यादगार बनाया। 


गूगल के डूडल का ‘प्यार का इजहार’ 
प्यार के मस्तानों के प्रति अपने प्यार को पाने के लिए ‘गूगल’ सर्च इंजन पर भी डूडल में हार्ट और 2 बत्तखों को प्यार में डूबे हुए दिखाया गया है। 


कोरा कागज था ये मन मेरा, लिख दिया नाम इसपे तेरा.. 
दीपक के लिए उसका वैलेंटाइन-डे बहुत खास रहा। उसके बचपन की दोस्त में ही उसका रियल वैलेंटाइन मिला जिसकी उसे उम्मीद नहीं थी। शिखा और वैभव फ्रैंड्स तो पहले ही थे लेकिन इस बार प्यार की गाड़ी को आगे बढ़ाने का मन बना लिया। जल्द ही वह शादी के बंधन में बंधेंगे। प्यार के मौसम में कुछ ने प्यार का इजहार करके उसे जिंदगी भर के लिए निभाने के वायदे किए तो कइयों की तलाश अभी बाकी रह गई। 


लव मीटर ने जांचा प्यार कोई हुआ पास तो कोई हुआ फेल 
 दिल के इस खेल को भुनाने के लिए विभिन्न नामी कम्पनियों ने कई आकर्षक गिफ्ट्स भी बाजार में उतारे। ‘लव-मीटर’ से प्यार की गहराई जानकर कई इस प्यार के खेल में पास हुए तो कइयों को निराशा ही हाथ लगी। आशीष को अपने रियल वैलेंटाइन की तलाश के लिए अभी कुछ इंतजार करना पड़ेगा। 
 

Advertising