झुग्गी में ले जाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म

punjabkesari.in Friday, May 29, 2015 - 12:37 AM (IST)

कैथल (सुखविंद्र): राजौंद थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ सामूहिक रूप से रेप के प्रयास का केस दर्ज किया है। युवती ने आरोप लगाया कि उसके साथ रेप का प्रयास किया और जान से मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

21 वर्षीय युवती ने शिकायत में बताया कि वो अपनी मौसी की लड़की के साथ 1 मई को दिन के समय जा रही थी। इस दौरान बिरथे-बाहरी गांव के कुछ व्यक्तियों ने उसका घेराव कर लिया। उनमें से 3 युवकों ने उसकी मौसी की लड़की से छेड़छाड़ शुरू कर दी और 3 युवक उसे जबरदस्ती करते हुए खेत में बनी झुग्गी में ले गए। 
 
उन्होंने उसके साथ रेप करने की कोशिश की लेकिन उसने शोर मचा दिया और शोर सुनकर वहां पर 2 व्यक्ति आ गए। उन्हें देखकर जबरदस्ती करने वाले युवक वहां से भागने लग गए। भागते हुए आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी।
 
 
युवती ने शिकायत में बताया कि आरोपियों ने जाते-जाते उसे धमकी दी है कि आज तो वह बच गई, यदि किसी को बताया तो जान से मार देंगे और किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेंगे। ए.एस.आई. सुनीता देवी ने बताया कि पुलिस ने युवती की शिकायत पर बिरथे-बाहरी निवासी गुरबंस, सिंदर सिंह, मुकेश कुमार, गुरजीत सिंह, विकास व विरेंद्र सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
 
 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News