बुजुर्ग की बिगड़ी नीयत, 9वीं की छात्रा को बनाया हवस का शिकार

Sunday, May 24, 2015 - 12:38 AM (IST)

ढांड: ढांड पुलिस ने एक 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा से 60 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा रेप करने के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार गांव बरोट निवासी कक्षा 9वीं की एक 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने आरोप लगाया कि गत 22 मई को रात करीब साढ़े 8 बजे पड़ोस के घर से दूध लेने गई थी और दूध न मिलने पर डोलू वहीं रखकर गली से जब वापस अपने घर जा रही थी तो गांव निवासी ईश्वर (60) अकेली देखकर उसका बाजू पकड़कर पास ही खाली पड़े प्लाट में ले गया और बुरी नीयत से जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। 
 
उसके द्वारा शोर मचाने पर मौके पर गांव के ही 2 व्यक्ति व 3 युवक पहुंच गए और उनको आता देखकर आरोपी मौके से दीवार फांदकर भाग गया जिसके बाद उक्त लोग उसे उसके घर ले गए और सारे मामले से उसके परिजनों को अवगत करवाया।
 
 
 इसके बाद रात को ही छात्रा के परिजन व कुछ ग्रामीण पुलिस कप्तान कृष्ण मुरारी से कैथल उनके निवास पर मिले और सारी घटना से अवगत करवाया जिस पर पुलिस कप्तान ने ढांड पुलिस को मामला दर्ज करने के आदेश जारी किए। ढांड थाना प्रभारी अजीत राय ने बताया कि छात्रा की शिकायत के आधार पर ईश्वर के खिलाफ रेप का प्रयास करने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। 
Advertising