बच्ची का सिर कटा शव मिला, बलि की आशंका

Sunday, Feb 01, 2015 - 05:01 PM (IST)

बहादुरगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ शहर के बस अड्डे में स्थित वर्कशाप में पड़े कूड़े के ढेर में करीब 6 माह की एक बच्ची का सिर कटा शव मिला है। उसका एक हाथ भी गायब है। पुलिस ने बलि की आशंका जताई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि रविवार की सुबह बस अड्डे पर उस समय सनसनी फैल गई जब वर्कशाप में पड़े कूड़े के ढेर में एक 6 माह की बच्ची का सिर कटा शव मिला। रोडवेज कर्मियों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही डी.एस.पी. कप्तान सिंह व शहर थाना प्रभारी सुनील कुमार मौके पर पहुंचे। बाद में एफ.एस.एल. टीम को भी मौके पर बुलाया गया। आवश्यक सबूत जुटाने के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर शहर के सामान्य अस्पताल में भिजवाया।

पुलिस अधिकारियों ने आशंका जाहिर की है कि तांत्रिक प्रक्रिया के तहत प्रारंभिक जांच में यह मामला नरबलि का दिखाई देता है। पुलिस ने कई पहलुओं पर अपनी जांच शुरू कर दी है।

वहीं रोडवेज कर्मचारियों का कहना है कि रात्रि 8 बजे वर्कशाप को बंद कर दिया जाता है। रात के समय यहां कुछ भी नहीं था। ऐसे में किसी ने रात के समय इस घटना को अंजाम दिया है। रोडवेज वर्कशाप के आसपास कई मकान है। पुलिस ने आसपास के मकान मालिकों से भी पूछताछ शुरू कर दी है।

Advertising