युवा गेंदबाज ने मैदान में किया कुछ ऐसा जिसे देख सभी रह गए हैरान

punjabkesari.in Monday, Jan 18, 2016 - 06:52 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट में प्रवेश के लिए युवा क्रिकेटर सलेक्टर्स को खुश करने के लिए कई प्रयास करते हैं। इसी प्रयास में सैय्यद मुश्तार अली ट्राफी में बड़ौदा की और से खेल रहे अक्षय कर्नवार ने ऐसी गेंदबाजी की जिसे देख सभी हैरान रहे। दरअसल विदर्भ और बड़ौदा के मुकाबले में अक्षर नें मैच के 14वें ओवर में दोनों हाथों से गेंदबाजी की। 
 
ये एक चमत्कारी स्पेल बड़ौदा की पारी के 15वें ओवर में फेंका गया। अक्षय ने ओवर की पहली गेंद इरफान पठान को दाएं हाथ से की जिस पर इरफान के कैच को बाउंड्री पर लगे फील्डर ने छोड़ दिया। इसके बाद दूसरी ही बॉल अक्षय ने बाएं हाथ से फेंक दी। जिसपर बल्लेबाजों ने एक रन लिया। ऐसा नजारा देख कॉमंटेटर्स से लेकर सभी दर्शक भी हैरान थे। इसके बाद अक्षय ने एक बार फिर से अपने गेंदबाजी आर्म में परिवर्तन करते हुए दाएं हाथ से गेंदबाजी की। 
 
जिसके बाद चौथी गेंद अक्षय फिर बाएं हाथ से करने आए और बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने इस पर स्वीप मारने के प्रयास में हवा में शॉट खेला लेकिन फील्डर ने इस कैच को भी छोड़ दिया। इसके बाद अगली दोनों गेंदे अक्षय ने दाएं और बाएं हाथ से फेंकी। इस बेहतरीन गेंदबाजी के नमूने को देख सभी हैरान थे और उनकी गेंदबाजी को देख लग रहा था कि वो दोनों हाथों से बेहद सहज है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News