500 से ज्यादा लड़कियों के साथ सो चुका है यह क्रिकेटर!

Thursday, Apr 21, 2016 - 04:02 PM (IST)

नई दिल्ली: वेस्ट इंडीज के इस खिलाड़ी ने खुद के बारे में ऐसा खुलासा किया जिसे सुन आप भी हैरान रह जाओगे। वेस्ट इंडीज के कॉन्ट्रोवर्शियल क्रिकेटर टीनो बेस्ट ने कहा है कि वे 500 से 650 लड़कियों को साथ सो चुके हैं।


34 साल के इस बॉलर ने ऑटोबायोग्राफी ''माइंड द विंडो-माई स्टोरी'' में अपनी पार्टनर, जिंदगी और क्रिकेट पर कई बातें लिखी हैं। टीनो मैदान पर फ्लिंटॉफ, आफरीदी जैसे प्लेयर्स से भिडऩे के चलते कॉन्ट्रोवर्सी में रहे हैं। 


टीनो ने लिखा है, ''मैं लड़कियों से प्यार करता हूं और लड़कियां मुझसे। मुझे लगता है कि मैं गंजे सिर वाला दुनिया का बेस्ट ब्लैक लुकिंग इंसान हूं। लोग मुझे मजाक में ब्लैक ब्रैड पिट भी कहते थे।'' दावा किया जा रहा है कि इस किताब के जरिए बेस्ट ने अपनी जिंदगी में हुई सारी कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में बात की है।


उन्होंने इस किताब में अपने पहले प्यार मेलिसा के बारे में भी जिक्र किया है जिनसे उनकी एक बेटी भी है। लिखा है कैसे उसके साथ रिश्ता खत्म होने के बाद वे प्लेब्वॉय बन गए। यह किताब इस महीने के आखिरी तक मार्केट में आने वाली है। बता दें कि टीनो दुनिया के फास्टेस्ट बॉलर्स में से एक रहे हैं। वे वेस्टइंडीज के लिए 25 टेस्ट मैच खेल चुके हैं और 57 विकेट लिए हैं। 

Advertising