नम्बर वन बनते ही पाक फैन्स ने उड़ाया कोहली का मजाक (Watch pics)

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2016 - 06:31 PM (IST)

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में चौथा और आखिरी टेस्ट मैच बारिश की भेंट चढऩे के कारण टीम इंडिया की जगह पाकिस्तान क्रिकेट टीम टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन पर कायम हो गई है। 
 
ट्वीटर पर शुरू हुआ वॉर
इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर इंडिया- पाकिस्तान फैन्स के बिच वार शुरू हो गया। पाकिस्तान के प्रशंसको ने टीम इंडिया और विराट कोहली का जमकर मजाक उड़ाया। पाक फैन्स ने अपनी टीम को बधाई देते हुए विराट कोहली की तस्वीरों का उपयोग करके भारत का मजाक उड़ाया है। पाक फैन्स ने कई तस्वीरें ट्वीट की हैं, फोटोशॉप की गई एक तस्वीर में तो कप्तान मिस्बाह उल हक पहलवान के अंदाज में भारतीय कप्तान विराट कोहली को कंधे पर उठाए हुए हैं। वहीं दूसरी फोटोशॉप्ड तस्वीर में मिसबाह एक राजा कि तरह सिंहासन पर बैठे हैं जबकि विराट कोहली दरबान की तरह उनके बगल में खड़े दिख रहे हैं। 

बांग्लादेशी फैन्स ने उड़ाया था टीम इंडिया की मजाक
इससे पहले एशिया कप, 2016 के फाइनल से पहले बांग्लादेशी फैन्स ने टीम इंडिया का भद्दा मजाक उड़ाते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर डाली थी जिसमें जिसमें बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्किन अहमद को टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी का कटा हुआ सिर लेकर पूरे जोश में दिखाया गया था। अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टीम इंडिया को पीछे छोड़ते हुए टेस्ट में नंबर वन बनने पर उसके फैन्स ने भी कुछ ऐसी ही हरकत की है। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News