कोहली की तारीफ करते-करते अमिताभ ले बैठे इस दिग्गज खिलाड़ी से पंगा!

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2016 - 05:39 PM (IST)

नई दिल्ली: करिश्माई बल्लेबाज विराट कोहली की नाबाद 82 रन की चमत्कारिक पारी से मेजबान भारत ने आस्ट्रेलिया को छह विकेट से पीटकर आईसीसी ट्वंटी-20 विश्वकप क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उसका मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वेस्टइंडीज से होगा। भात को शानदार जीत दिलाने पर जहां सारा देश कोहली को बधाई दे रहा था वहीं अमिताभ बच्चन भी बधाई देने वालों में शामिल रहे। उन्होंने कोहली को बधाई देते हुए पहले ट्वीट में लिखा कि विराट जीनियस हैं. वे अगले ट्वीट में लिखते हैं कि आज की रात के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया, आशा करता हूं कि ऐसी कई और रातें आएंगी। 
 
जीत की खुमारी अमिताभ पर कुछ इस कदर छाई हुई थी कि में वे इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर एंड्रूय फ्लिंटॉफ से पंगा ले बैठे। दरअसल फ्लिंटॉफ ने कोहली को जीत की बधाई देते हुए कहा कि अगर वह इस तरह ही खेलते रहे तो जल्द ही रूट के बराबरी तक पहुंच जाएंगे। उन्होंने आगे लिखा कि पता नहीं कि फाइनल में इंग्लैंड का सामना किससे होगा। 
 
फ्लिंटॉफ के ट्वीट के तुंरत बाद अमिताभ ने ट्वीट किया कि वे रूट के बारे में नहीं जानते, सो उन्होंने लिखा कि कौन रूट, जड़ से उखाड़ देंगे रूट को ..!!! इसके बाद फ्लिंटॉफ ने मजे लेते हुए कि लिखा कि वो ट्वीट करने वाले को यानि अमिताभ को नहीं पहचानते। जैसे ही फ्लिंटॉफ ने ये लिखा तो अमिताभ के फैंस की ट्वीट करने शुरु कर दिए। किसी ने लिखा कि आप सदी के इतने बड़े स्टार को नहीं जानते। किसी ने लिखा कि अमिताभ को गूगल में सर्च करो आपको पता लग जाएगा कि वह कौन हैं। रहे।

आपकों बता दें कि भारत के जीतते ही देश भर में एक बार फिर पटाखे छूटने शुरु हो गए और सारी दुनिया ने इस जीत का जश्न मनाया।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने टीम इंडिया और विराट को इस शानदार जीत के लिए बधाई दी। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News