बॉलर सेंटनेर ने किया इस राज का खुलासा, 3 स्पिनरों को उतारने का फैसला किसका था?

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2016 - 02:44 PM (IST)

नागपुर: ट्‍वेंटी-20 विश्व कप में भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की जीत के नायक रहे मिशेल सेंटनेर ने इस राज का खुलासा किया कि तीन स्पिनरों का खिलाने का फैसला आखिर किसका था, जिसे लेकर मेहमान टीम ने भारत को चौंकाया।  दरअसल, न्यूजीलैंड ने तीन स्पिनरों की मदद से मंगलवार को ट्‍वेंटी-20 विश्व कप के सुपर 10 राउंड में मेजबान भारत को 47 रनों से पराजित किया।


मैन ऑफ द मैच चुने गए मिचेल सेंटनर ने बताया कि तीन स्पिनरों को खिलाने का फैसला चयनकर्ताओं का था और हमारे स्पिनर्स ने उनके इस फैसले को सही साबित किया। हम जानते थे कि पिच स्पिनरों की मददगार रहेगी। इसके बावजूद तीन स्पिनरों को मैदान में उतारने का फैसला लेना आसान नहीं था लेकिन सिलेक्टर्स ने यह जोखिम उठाया और हमारे गेंदबाजों ने इसे सही साबित किया। 


सेंटनर ने बताया कि भारत को भारत में हराना हमेशा ही मनोबल बढ़ाने वाला रहता है। हम अपनी रणनीति को पूरी तरह क्रियान्वित करने में कामयाब रहे। बता दें कि मिचेल सेंटनर ने कल के मैच में 11 रन देकर 4 विकेट झटके वहीं,  भारतीय मूल के लेग ब्रेक गेंदबाज ईश सोढ़ी ने 18 रनों पर 3 और ऑफ स्पिनर नाथन मॅक्कुलम ने 15 रनों पर 2 विकेट हासिल किए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News