इस श्रीलंकाई खिलाड़ी के सिर में लगी चोट, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2016 - 12:52 PM (IST)

कोलंबो: श्रीलंका के टेस्ट ओपनर कौशल सिल्वा के सिर में एक अभ्यास मैच में क्षेत्ररक्षण करते वक्त गंभीर चोट लग गई जिसके बाद उन्हें तुरंत विमान से कोलंबो ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।   
 
 
 
श्रीलंका टीम के मैनेजर चरित सेनानायके ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि पालेकेले में रविवार को चल रहे मैच के दौरान बल्लेबाजी कर रहे चांदीमल ने स्वीप शॉट लगाया तो शॉर्टलेग पर फील्डिंग कर रहे सिल्वा घुम गए और गेंद हेलमेट में ग्रिल के बाद के हिस्से पर लगी जिससे उनके सिर के निचले हिस्से में चोट लगी। उन्होंने कहा कि सिल्वा को एयर एंबुलेंस के जरिए मैदान से कैंडी अस्पताल ले जाया गया। उनके स्कैन में कोई परेशानी की बात नजर नहीं आई, लेकिन सावधानी बतौर पर उन्हें कुछ समय तक हॉस्पिटल में डॉक्टर्स की निगरानी में रखा जाएगा।
 
 
 
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिलिप ह्यूज की मौत के बाद क्रिकेटरों की जान बचाने के मकसद से चलन में आया नए तरह का हेलमेट सिल्वा ने पहना हुआ था, इसके बाद भी उन्हें चोट लगी। श्रीलंका टीम को 3 मई को इंग्लैंड दौरे पर जाना है और इसी के मद्देनजर संभावित खिलाड़ियों का पालेकेले में अभ्यास मैच खेला जा रहा है। 2 दिवसीय मैच के पहले दिन सिल्वा ने शतक लगाया था और इंग्लैंड दौरे में उनकी जगह पक्की मानी जा रही थी। 29 वर्षीय सिल्वा श्रीलंका की तरफ से 24 टेस्ट मैचों में 31 की औसत से 1404 रन बना चुके हैं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News