एयरपोर्ट पर हुई सचिन के परिवार की बेइज्जती!

Friday, Nov 13, 2015 - 02:55 PM (IST)

ह्ययूसटन: क्रिकेट में भगवान का दर्जा रखने वाले सचिन तेंदुलकर ने गैरजिम्मेदाराना रवैये के लिए ब्रिटिश एयरवेज पर शुक्रवार को जमकर गुस्सा निकाला। सचिन ने लगातार ट्वीट कर ब्रिटिश एयरवेज के खिलाफ नाराजगी जाहिर की। ब्रिटिश एयरवेज ने विमान में सीटें उपलब्ध होने के बावजूद सचिन के परिजनों का टिकट कन्फर्म नहीं किया। सचिन ने ब्रिटिश एयरवेज के रवैये को गैर-जिम्मेदाराना बताते हुए शिकायत की कि एयरवेज ने उनके सामान को भी गलत पते पर भेज दिया। 
 
सचिन ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘गुस्से में, निराश और हताश हूं। सीटें उपलब्ध होने के बावजूद परिवार वालों के टिकट कन्फर्म नहीं किए गए और सामान को भी गलत पते पर भेज दिया है। लापरवाही भरा रवैया।’’ सचिन के ये ट्वीट जल्द ही सोशल मीडिया पर फैल गए, जिसके बाद एयरवेज को उनसे माफी मांगनी पड़ी।  ब्रिटिश एयरवेज ने ट्विटर पर जवाब दिया, ‘‘सचिन हम आपसे माफी चाहते है। कृपया आप अपने सामान का रेफरेंस नंबर, पूरा नाम और पता बताएं ताकि हम आपकी समस्या हल कर कर सके।’’ 
 
सचिन अभी क्रिकेट ऑल स्टार्स ट्वंटी 20 सीरीज में भाग लेने के लिए अमेरिका में है। सीरीज का पहला मुकाबला गत रविवार को न्यूयार्क में हुआ था जबकि दूसरा मुकाबला गुरुवार को ह्ययूसटन में हुआ। सीरीज का अंतिम मुकाबला लॉस एंजेलिस में होना है।
Advertising