अपने ‘भाई’ सिद्धू से मिलने अस्पताल पहुंचे अजहर

punjabkesari.in Friday, Oct 09, 2015 - 05:13 PM (IST)

नई दिल्ली:  क्रिकेट एक जुनूनी खेल है लेकिन रिश्तों की भी इस खेल में अपनी अलग अहमियत है और इसका पता उस समय चला जब पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर नवजोत सिंह सिद्धू से मिलने पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन दिल्ली के अस्पताल में गुरुवार को अचानक पहुंच गये।

शैरी के नाम से मशहूर सिद्धू और अजहरुद्दीन के रिश्ते हमेशा से तल्ख रहे हैं। वर्ष 1996 में इंग्लैंड दौरे पर गयी भारतीय टीम के सदस्य सिद्धू ने टीम के तत्कालीन कप्तान अजहरुद्दीन से अपने खराब रिश्तों को खुलकर बताया था लेकिन उस घटना के करीब 19 वर्ष के लंबे अंतराल के बाद अजहरुद्दीन ने सिद्धू से अस्पताल में जाकर मुलाकात की।

सिद्धू पिछले कुछ समय से दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं।   जब अजहरुद्दीन से अस्पताल स्टाफ ने पूछा कि आप यहां किससे मिलने आये हैं तो उन्होंने कहा, ‘‘मेरा भाई इस अस्पताल में भर्ती है। मैं उससे मिलने आया हूं।’’ डॉक्टरों से मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धू की हालत फिलहाल स्थिर है और उन्हें सर्जरी की कोई जरुरत नहीं है।  

सिद्धू ने इस मुलाकात का जिक्र तुरंत सोशल नेटवर्किंग साइट पर किया। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुये ट््वीट किया, ‘‘पुराना सोना, पुरानी शराब और पुराने दोस्त- हमेशा सर्वश्रेष्ठ।’’ फोटो में सिद्धू अस्पताल के बिस्तर पर लेटे नकार आ रहे हैं।   वर्ष 1996 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले सिद्धू बाद में भारतीय जनता पार्टी से सांसद रहे और अजहरुद्दीन ने कांग्रेस का दामन थाम लिया था। अजहरुद्दीन कांग्रेस पार्टी से सांसद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News