मैच रद्द होने पर नाराज हुए धोनी बोले, ''हमारी टीम में कोई शोएब अख्तर नहीं''

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2016 - 01:55 PM (IST)

फ्लोरिडा: भारत ने दूसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार यहां वेस्टइंडीज को 143 रन पर ढेर कर दिया लेकिन बारिश के कारण मैच रद्द हो गया जिससे कैरेबियाई टीम ने दो मैचों की श्रृंखला 1-0 से जीत ली। तकनीकी कारणों से मैच 40 मिनट देर से शुरू हुआ था। वहीं बारिश की वजह से मैच रद्द होने पर टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी काफी नाराज थे। धोनी चाहते थे कि बारिश रुकने के बाद मैच पूरा किया जाए क्योंकि भारत अभी दो अवर ही खेल पाई थी। इस बात को लेकर धोनी और वेस्ट इंडीज के कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट के बीच काफी देर बात होती रही।

दरअसल ब्रेथवेट का कहना था कि सेंट्रल ब्रोवर्ड रीजनल पार्क की आउटफील्ड खेलने के लिए सुरक्षित नहीं है जबकि धोनी का कहना था कि पिच उतनी भी खराब नहीं है, उन्होंने अपने करियर में इससे भी घटिया पिचों पर खेला है। ब्रेथवेट का कहना था कि बॉलर्स का रन-अप एरिया और मिड ऑन साइड पर फील्ड पर काफी पैच थे। ऐसे में प्लेयर्स के लिए फील्ड काफी खतरनाक है। किसी का करियर भी खराब हो सकता है। इस पर धोनी ने 2011 के इंग्लैंड टूर का जिक्र करते हुए कहा कि तब उन्होंने पूरी वनडे सीरीज ही बारिश के बीच खेली थी।

साथ ही धोनी ने कहा कि उनकी टीम में कोई शोएब अख्तर बॉलर नहीं है जिससे किसी को कोई खतरा होगा। लेकिन बारिश की वजह से सैटेलाइट कनेक्शन भी बंद हो गया था जिसे मैच का ब्रॉडकास्ट भारत में बंद हो गया था। यह भी एक वजह मानी जाती है मैच रद्द करने की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News