वार्नर ने पत्नी संग सोशल साइट पर शेयर की तस्वीर, लिखा Miss you

Tuesday, Apr 26, 2016 - 02:40 PM (IST)

नई दिल्ली: आई.पी.एल में बेहतरीन फार्म में चल रहे हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी कैंडिस के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह अपनी पत्नी को बहुत मिस कर रहे हैं। 

 
 
हाल ही में कैंडिस सिडनी के मारोबरा में रहती है जहां उनका शानदार घर है। इससे पहले वार्नर ने अपनी पत्नी को पहली प्रेग्नेंसी के दौरान सिडनी के साउथ कोगी में लग्जरी घर गिफ्ट के रूप में दिया था। आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने 2014 में इस शानदार घर को 6.5 मिलियन डाॅलर में खरीदा था। इस घर में वार्नर के साथ उनकी पत्नी और पहली बेटी रहती थी। 
 
 
 
बता दें 6 किंग साइज बैडरूम और 5 बाथरूम वाले इस घर को यूके के एक रियलिटी शो में टीवी पर दिखाया गया था। जिसके बाद यह काफी चर्चा में था। इस घर में डेढ़ साल रहने के बाद उन्होंने इसे जनवरी 2016 में 7 मिलियन डॉलर (करीब 36 करोड़ रुपए) की कीमत के साथ प्रॉपर्टी साइट पर इसे बेचने के लिए अपलोड कर दिया था। वॉर्नर और कैंडिस ने 2015 में सिडनी के मारोबरा में 900 स्क्वॉयर फीट में नया बंगला देख लिया था। जिसकी कीमत 4 मिलियन डॉलर के आसपास बताई जा रही थी।
 
 
 
 
 
 
 
 
Advertising