क्या इस चोट के कारण खत्म हो जाएगा इस दिग्गज खिलाड़ी का करियर!

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2016 - 04:52 PM (IST)

नई दिल्ली: आईपीएल-9 से चोट के कारण बाहर हुए बायें हाथ के भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के दायें घुटने की सर्जरी होगी। इसके बाद चर्चा होने लगी है कि इस चोट के चलते नेहरा का इंटरनेशनल करियर भी खत्म हो सकता है। 
 
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नवनियुक्त सचिव अजय शिर्के ने जारी एक बयान में बताया कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने पुष्टि की है कि नेहरा के दायें घुटने में आईपीएल-9 के दौरान चोट लग गयी थी। 
 
उनकी चोट की जांच से पता चला है कि यह गंभीर चोट है।  इसके बाद लंदन में हड्डियों के विशेषज्ञ डॉक्टर एंड्रयू विलियस से उनकी चोट को लेकर सलाह-मशविरा किया गया जिन्होंने नेहरा के दायें घुटने की सर्जरी कराने की सलाह दी है। नेहरा के घुटने की सर्जरी जल्द ही होगी।
 
इस चोट के चलते उन्हें जिम्बाब्वे दौरे के लिए नहीं चुना गया है। इसी साल जनवरी में करीब पांच साल बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले नेहरा के इंटरनेशनल करियर पर इस चोट सवालिया निशान लगा दिया है।
 
नेहरा अभी 37 साल के हैं और भारत को अगले डेढ़ साल में बहुत कम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं ऐसे में वह वापसी कर पाते हैं या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News