जब होटल के मालिक ने किया KKR के ओनर शाहरूख को कमरा देने से इंकार

Tuesday, May 17, 2016 - 02:13 PM (IST)

कानपुर: कोलकाता नाइटराइडर्स आई.पी.एल. टीम के मालिक और सुपरस्टार शाहरूख खान शायद अपनी टीम को प्ले आफ में जाते हुए न देख पाएं क्योंकि उनके कार्यालय ने शहर के एकमात्र 5 सितारा होटल में एक सुईट और 8 कमरों की मांग की थी लेकिन होटल ने कमरे न होने की वजह से एक भी कमरा देने से इंकार कर दिया।   

 
 
होटल प्रबंधन का कहना है कि होटल के 100 कमरे पहले से ही बी.सी.सी.आई. ने बुक करा रखे है इस लिए हमने शाहरूख के कार्यालय को कमरे न होने की मजबूरी बता दी। ग्रीन पार्क स्टेडियम में यहां आई.पी.एल. के 2 मैच होने है। ग्रीन पार्क को गुजरात लायंस टीम ने अपना दूसरा होम ग्राउंड बनाया है। यहां पहला मैच 19 मई को गुजरात लायंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स और दूसरा मैच 21 मई को गुजरात लायंस बनाम मुंबई है।   
 
 
 
कानपुर के एकमात्र फाइव स्टार होटल होने का खामियाजा सभी टीमों को उठाना पड़ रहा है। गुजरात लायंस की टीम कल होटल आ चुकी है जबकि कोलकाता की टीम आज रात होटल पहुंचेगी। मुंबई इंडियंस की टीम कल लखनउ तो आ जाएगी लेकिन वह यहां के ही होटल में रूकेगी। मुंबई जब कानपुर आएगी तब पहला मैच खेल कर कोलकाता की टीम वापस चली जाएगी क्योंकि तीनो टीमों को एक साथ होटल में ठहराने की जगह ही नही है।   
 
 
 
होटल के निदेशक विकास मल्होत्रा ने बताया कि कल शाम मुंबई से कोलकाता टीम के मालिक शाहरूख खान के कार्यालय से होटल फोन आया और एक वीआईपी सुईट और 8 कमरों की मांग की गई। लेकिन चूंकि सभी सुईट और कमरे हमने पहले ही आई.पी.एल. के लिए बी.सी.सी.आई के नाम बुक कर रखे है इसलिए हमारे होटल ने शाहरूख के कार्यालय से कमरे न दे पाने में अपनी मजबूरी दिखाई ।   
Advertising