ब्रेकअप'' के बाद विराट को मिला नया ''प्यार'', शेयर की फोटो!

Friday, Feb 05, 2016 - 06:06 PM (IST)

नई दिल्ली; इंडिया टीम के दमदार बल्लेबाज विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन इस बार ये कपल ब्रेकअप की खबरों की वजह से सुर्खियों में है। सुनने में आ रहा है कि पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे अनुष्का-विराट की जोड़ी एक होने से पहले ही अलग हो रही है। ब्रेकअप की खबरों के बाद विराट कोहली ने अपने नए प्यार का इजहार किया है। उन्होंने अपने इस प्यार के बारे में कहा कि उन्हें देखते ही इससे प्यार हो गया है।  
 
दरअसल, कोहली हाल ही में ग्रेटर नोएडा में हुए 2016 ऑटो एक्‍सपो में ऑडी की नई आर8 वी10 की लांचिंग के मौके पर मौजूद थे। विराट ने इस कार्यक्रम की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया। वहीं ऑडी इंडिया ने एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें कोहली ने कार खरीदने की इच्छा जताते दिखे। उन्‍होंने कहा- टेस्‍ट ड्राइव लेने का अधिक इंतजार नहीं कर सकता। कोहली ने कहा कि लांच के समय इसके लुक को देखा, मुझे इससे प्यार हो गया है और इसे मैं जल्द ही खरीद लूंगा। 
 
आपकों बता दें कि बल्लेबाज विराट कोहली कारों के शौकीन हैं। कोहली नई कारों के बाजार में लॉंच होते ही उसको अपने काफिले में शामिल कर लेते हैं। कोहली ही नहीं भारती के कई क्रिकेटरों का लग्जरी कारों से पुराना नाता रहा है। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से लेकर महेन्द्र सिंह धोनी तक सभी के पास लग्जरी गाडिय़ां हैं। ये भारतीय क्रिकेटरों का शौक तो है ही, धीरे-धीरे ये इनका स्टेटस सिम्बल भी बनता जा रहा है। 
Advertising