विश्वकप मैच से पहले तेज गेंदबाज ने बरपाया कहर

punjabkesari.in Sunday, Mar 13, 2016 - 06:48 PM (IST)

कोलकाता: कप्तान डैरेन सैमी (नाबाद 50) और क्रेग ब्रैथवेट (33) की शानदार पारियों ने तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की बेहतरीन हैट्रिक पर पानी फेर दिया और वेस्टइंडीज ने आस्ट्रेलिया को T-20 विश्वकप के अभ्यास मैच में रविवार को एक गेंद शेष रहते तीन विकेट से हरा दिया। 
 
आस्ट्रेलिया ने ओपनर शेन वॉटसन की 60 रन की शानदार पारी से नौ विकेट पर 161 रन का मजबूत स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की शुरुआत खराब रही और हेजलवुड ने चौथे ओवर में हैट्रिक लेकर वेस्टइंडीज का स्कोर तीन विकेट पर 18 रन कर दिया। वेस्टइंडीज के छह विकेट 72 रन तक गिर चुके थे लेकिन सैमी और ब्रैथवेट ने शानदार पारियां खेलीं और वेस्टइंडीज को रोमांचक जीत दिला दी। वेस्टइंडीज ने 19.5 ओवर में सात विकेट पर 162 रन बनाए।
 
सैमी और ब्रैथवेट ने सातवें विकेट की साझेदारी में महत्वपूर्ण 53 रन जोड़े। ब्रैथवेट का विकेट 125 के स्कोर पर गिरा लेकिन फिर सैमी ने एश्ले नर्स (नाबाद 12) के साथ आठवें विकेट के लिए 4.2 ओवर में अविजित 37 रन जोड़कर टीम को अविश्वसनीय जीत दिलाने के साथ ही विश्वकप के लिए टीम का मनोबल ऊंचा कर दिया। सैमी ने 28 गेंदों पर नाबाद 50 रन की मैच विजई पारी में छह चौके और एक चौका लगाया। 
 
ब्रैथवेट ने 14 गेंदों पर 33 रन में तीन चौके और दो छक्के उड़ाए। आंद्रे रसेल ने 15 गेंदों पर 29 रन में एक चौका और तीन छक्के मारे जबकि नर्स ने नाबाद 12 रन में एक चौका लगाया। हेजलवुड ने 13 रन देकर तीन विकेट लिए लेकिन उनकी हैट्रिक अंतत: बेकार गई। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News