भाजपा में शामिल होगा क्रिकेट वर्ल्डकप 2011 में टीम इंडिया को चैंपियन बनाने वाला ये स्टार गेंदबाज

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2016 - 07:42 PM (IST)

कोच्चि: पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रचार में जुट गई है।  क्रिकेट की दुनिया से भी एक बड़ी खबर आ रही है, मीडिया रिपोर्टस के अनुसार टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और स्पॉट फिक्सिंग के आरोपी पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत अब चुनावी दंगल में अपनी किस्मत आजमाएंगे। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ कि श्रीसंत किस पार्टी को ज्वॉइन करने वाले हैं । मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार श्रीसंत भाजपा के संपर्क में हैं, और भाजपा उन्हें केरल में मौजूदा एक्साइज मिनिस्टर के खिलाफ चुनाव लडेंगे। 
  
श्रीसंत ने कहा कि वह चुनाव में खड़े होने को लेकर अपना फैसला कल बताएंगे। श्रीसंत ने कहा, कल तक आपको मेरे फैसले के बारे में पता चल जाएगा, उन्होंने और अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया। श्रीसंत के परिवार के सदस्यों ने बताया कि श्रीसंत को दिल्ली के भाजपा के एक शीर्ष नेता का फोन आया था जिसमें उनसे त्रिपुनिथुरा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे का अनुरोध किया गया। 
 
परिवार के सदस्यों ने बताया कि जब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह केरल आएंगे तब श्रीसंत से उनके मिलने की संभावना है। संपर्क करने पर केरल में भाजपा प्रमुख कुम्मानम राजशेखरन ने कहा कि राज्य नेतृत्व को इस कदम की जानकारी नहीं है लेकिन चीजें दो दिन में स्पष्ट हो जाएगी। भाजपा के एक शीर्ष नेता ने यह भी कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व में से किसी को सीधे श्रीसंत से संपर्क करना चाहिए था च्च्क्योकि वह एक सेलिब्रिटी हैं। 
 
 
 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News