राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 7 विकेट से हराया

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2016 - 11:52 PM (IST)

नई दिल्ली: विश्वसनीय बल्लेबाज अजिंक्या रहाणे की नाबाद 63 रन की संयमित पारी और कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के तूफानी 27 रनों की बदौलत राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स का विजय रथ यहां फिरोजशाह कोटला मैदान में गुरुवार को आईपीएल-9 मुकाबले में सात विकेट की जीत के साथ थाम लिया।  
 
दिल्ली ने सात विकेट पर 162 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया लेकिन एक दुर्भाग्यपूर्ण फैसले के चलते दिल्ली को हार को गले लगाना पड़ा। पुणे ने 19.1 ओवर में तीन विकेट पर 166 रन बनाकर जीत अपने नाम की। दिल्ली की आठ मैचों में यह तीसरी हार है जबकि पुणे की नौ मैचों में यह तीसरी जीत है। अपने खिलाड़यिों की चोटों से परेशान और लगातार पराजयों से हलकान पुणे की टीम ने आखिर जीत का स्वाद चखा और खुद को मुकाबले में बनाये रखा। 
 
पुणे की जीत का श्रेय पूरी तरह रहाणे को जाता है जिन्होंने एक छोर संभालकर खेलते हुये 48 गेंदों में सात चौकों की मदद से नाबाद 63 रन की बेशकीमती पारी खेली। कप्तान धोनी ने 20 गेंदों पर 27 रन में एक चौका और दो छक्के लगाये जबकि उस्मान ने 27 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 30 रन, सौरभ तिवारी ने 18 गेंदों में 21 रन और तिषारा परेरा ने पांच गेंदों में दो छक्कों की मदद से नाबाद 14 रन बनाये।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News