DDCA को मनोरंजन विभाग से मिली मंजूरी, टिकट बिक्री शुरू

Friday, Feb 26, 2016 - 07:44 PM (IST)

नई दिल्ली: विवादों से घिरे दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ DDCA को आज मनोरंजन कर विभाग से अनापत्ति प्रमाण पत्र मिल गया है जिसके बाद फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में होने वाले विश्व टी20 चैंपियनशिप मैचों के टिकटों की बिक्री भी शुरू हो गयी।  बीसीसीआई और डीडीसीए के भी उपाध्यक्ष सी के खन्ना ने कहा कि हमें टिकट बिक्री के लिए मनोरंजन कर विभाग से अनापत्ति प्रमाणपत्र मिल गया है। इसके बाद बुकमाईशो पर दिल्ली के मैचों की टिकट बिक्री भी शुरू हो गई है। 

 
 
भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने बुकमाईशो को आईसीसी विश्व टी20 के लिए टिकट बिक्री का जिम्मा सौंपा है। बेंगलुरू, कोलकाता, चेन्नई, धर्मशाला और मोहाली में होने वाले मैचों की टिकट बिक्री 24 फरवरी से ही शुरू हो गई थी। दिल्ली में टी20 चैंपियनशिप में पुरूष वर्ग के 4 मैच होंगे जिनमें 30 मार्च को होने वाला सेमीफाइनल भी शामिल है। सेमीफाइनल के लिए अभी टिकटों की बिक्री शुरू नहीं हुई है। 
 
 
 
दिल्ली में इससे पहले इंग्लैंड और क्वालीफायर टीम के बीच 23 मार्च, इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच 26 मार्च तथा दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच 28 मार्च को मैच होंगे। इन मैचों के लिए टिकटों की कीमत 250 रूपये से 2500 रूपये तक है। दिल्ली में इसके अलावा महिला टी20 विश्व चैंपियनशिप के भी मैच होंगे। 
Advertising