खुलासा: पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारतीय एक्ट्रेस के साथ मनाया ‘सीक्रेट होलीडे’!

Saturday, Sep 05, 2015 - 05:01 PM (IST)

मुंबई: मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी फिर से अफेयर के चलते सुर्खियों में है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अफरीदी भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान के साथ इश्क लड़ा रहे हैं। एक वेबसाइट के सूत्रों के हवाले से खुलासा हुआ है कि शाहिद अफरीदी और मॉडल अर्शी खान ने दुबई में सीक्रेट और पैशनेट होलीडे मनाया। सूत्रों के मुताबिक, दोनों 2 दिन तक दुबई की 7 स्टार होटल में साथ रहे।

वहीं, खुद अर्शी खान ने भी कबूल किया है कि वह शाहिद अफरीदी से मिली थी और उसे किस किया था। हालांकि अर्शी खान ने शाहिद अफरीदी से अफेयर की खबर का खंडन किया है। लेकिन कराची में शाहिद के करीबी मित्र ने दोनों के दुबई में साथ होने की पुष्टि की है। बताया जाता है कि अफरीदी का लंबे समय से अर्शी के साथ अफेयर चल रहा है। वेबसाइट के सूत्रों के मुताबिक, अर्शी खान और अफरीदी फोन और मैसेज के जरिए लगातार संपर्क में रहते हैं। 

पिछले दिनों अर्शी खान एक क्लब पार्टी में भोजपुरी फिल्म निर्माता को चांटा जडऩे की वजह से सुर्खियों में आई थी। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि अर्शी खान लखनऊ के एमबी क्लब में स्पेशल गेस्ट के रूप में एक फिल्म की पार्टी में गई थी। वहां भोजपुरी फिल्म निर्माता हरीश प्रताप सिंह ने अर्शी से कई बार बात करने की कोशिश की। इसी दौरान बकौल अर्शी निर्माता ने उनके पिछले हिस्से को छूआ। गुस्से में अर्शी ने निर्माता को चांटा जड़ दिया। हालांकि निर्माता ने इस तरह की घटना से इंकार किया। 

अटकले लगाई जा रही है कि अर्शी खान बिग बॉस 9 में हिस्सा ले सकती हैं। बताया जाता है कि अर्शी पिछले दिनों बिग बॉस को प्रसारण करने वाले चैनल और प्रोडक्शन हाऊस के ऑफिस में देखी गईं। हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है। फिलहाल अर्शी हैदराबाद में एक तेलुगु फिल्म की शूटिंग में व्यस्त बताई जाती हैं।  

बता दें कि अर्शी ने हाल ही में खुद को धमकी भे फोन और मैसेज आने की शिकायत दर्ज करवाई है। उनका कहना है कि किसी ने उन्हें धमकी दी है कि अगर वह दुबारा दुबई गई, तो उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया जाएगा या फिर उसका रेप किया जाएगा। उसने इस संदर्भ में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

Advertising