आरोपों से घिरे अफरीदी, भाई का बड़ा बयान आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2016 - 09:09 PM (IST)

मोहाली : भारत के खिलाफ हार के बाद चौतरफा आलोचना झेल रहे पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी के भाई मुश्ताक ने आज उनका बचाव करते हुए कहा कि उनका बड़ा भाई ‘बिग फाइटर’ है जिसे पता है कि ‘मुश्किल हालात’ से कैसे निपटना है।  अफरीदी के छोटे भाई सहित उनका परिवार और मित्र पीसीए स्टेडियम में आज न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का विश्व टी 20 मैच देखने आए हैं। 
 
यह पूछने पर कि क्या कोलकाता में भारत के खिलाफ शिकस्त के बाद आज के मैच में पाकिस्तान पर कोई दबाव है, मुश्ताक ने कहा, ‘‘नहीं, मुझे एेसा नहीं लगता।’’  उन्होंने हालांकि साथ ही कहा, ‘‘लेकिन आपको पता है कि बड़ी प्रतियोगिताओं मंे दबाव होता है और खिलाड़ी इन हालात का लुत्फ उठाता है। अगर वे (पाकिस्तान) ध्यान केंद्रित रखें, अल्लाह चाहे तो बेहतर नतीजे मिलेंगे।’’ 
 
स्वदेश के नाराजगी भरी प्रतिक्रिया और पीसीबी के भी कड़े शब्दों के बाद मुश्ताक से जब पूछा गया कि अफरीदी जीवन की चुनौती का सामना कैसे करते हैं तो उन्होंने कहा, ‘‘जहां तक मैं उसे जानता हूं वह बिग फाइटर है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘उसका पता है कि मुश्किल हालात का सामना कैसे करना है। वह अन्य को प्रेरित करने की कोशिश करता है।’’ विश्व कप में पाकिस्तान के अभियान पर मुश्ताक ने कहा, ‘‘हमें अच्छे नतीजे मिलेंगे। 
 
हमें उम्मीद है कि विश्व कप हमारे लिए अच्छा रहेगा और हम अगले दौर में जगह बनाएंगे।’’ इस बीच न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच आज के मुकाबले को देखने के लिए जम्मू एवं कश्मीर से भी काफी युवा पहुंचे जबकि कुछ पाकिस्तानी प्रशंसक भी मौजूद थे। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News