करीना कपूर खान- डाबर आमला हेयर आॅईल का नया फेस

Thursday, May 11, 2017 - 04:35 PM (IST)

नई दिल्लीः भारत की सबसे बड़ी नैचुरल पर्सनल केयर कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने बाॅलिवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के भारत के सबसे पसंदीदा हेयर आॅईल ब्रांड, डाबर आमला हेयर आॅईल के नए ब्रांड एम्बेस्डर के रूप में साइन किया है। आंवला के प्राकृतिक गुणों से युक्त डाबर आमला हेयर आॅईल बालों का पोषण करके उन्हें अंदर से मजबूत और बाहर से खूबसूरत बनाता है, ताकि आप पूरे दिन आकर्षक दिखें।

डाबर आमला हेयर आॅईल अपनी नई पहचान में करीना कपूर खान को ब्रांड के नए चेहरे के रूप में लाया है। यह 75 साल पुराना ब्रांड खुद को आज की जीवनशैली के अनुरूप तथा आधुनिक बना रहा है। श्री रजत नंदा, डी.जी.एम. हेयर आॅईल्स, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘हमें डाबर आमला परिवार में करीना कपूर खान का स्वागत करने पर गर्व महसूस हो रहा है। डाबल आमला हेयर आॅईल हमेशा से खूबसूरती से जुड़ा हुआ है और यह मजबूत, स्वस्थ, लंबे व खूबसूरत बालों की कुंजी के रूप में जाना जाता है। करीना का शक्तिशाली व्यक्तित्व, भारत-व्यापी अपील एवं उनका आत्मविश्वास हमारे ब्रांड के बिल्कुल अनुरूप है।’’

डाबर आमला हेयर आॅईल के साथ अपने सहयोग के बारे में, करीना कपूर ने कहा, ‘‘मुझे डाबर आमला हेयर आॅईल के साथ जुड़ने पर काफी गर्व है, जो भारतीय महिलाओं के लिए शक्ति एवं खूबसूरती की प्रतिमा है। मैं उनके साथ इस नई यात्रा की शुरुआत के लिए उत्साहित हूं। बाल हर लड़की के लिए बहुत महत्वपूर्ण होते हैं, इसलिए बालों के मामले में उन्हें केवल सर्वश्रेष्ठ ही मिलना चाहिए। डाबर आमला दशकों से बालों को पोषण और शक्ति देता आ रहा है।’’ श्री नंदा ने कहा, ‘‘हेयर आॅईल परंपरागत भारतीय जीवनशैली का अभिन्न हिस्सा है और महिलाओं की कई पीढ़ियां अपने बालों को मजबूत व स्वस्थ रखने के लिए तेल के फायदों का प्रयोग करती आई हैं। ब्रांड डाबर आमला हेयर आॅईलिंग का पर्याय है और बालों को मजबूत व खूबसूरत बनाने के लिए यह पीढ़ी दर पीढ़ी सर्वश्रेष्ठ विकल्प रहा है।’’

डाबर आमला हेयर आॅईल के बारे में
850 करोड़ रुपए का डाबर आमला हेयर आॅईल, डाबर इंडिया के पोर्टफोलियो के सबसे बड़े ब्रांडों में से एक है। यह आमले से बना देश का सबसे बड़ा हेयर आॅईल ब्रांड है, जिसके पास 350 लाख से अधिक उपभोक्ता हैं। यह ब्रांड सदैव से खूबसूरती का पर्याय है एवं इसे बाॅलिवुड सुंदरियों जैसे जयप्रदा, श्रीदेवी, जूही चावला, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी एवं प्रियंका चोपड़ा एनडाॅर्स कर चुकी हैं।

डाबर इंडिया लिमिटेड के बारे में 
डाबर इंडिया लिमिटेड भारत की अग्रणी एफएमसीजी कंपनियों में से एक है। पिछले 132 सालों से गुणवत्ता और अनुभव की विरासत के साथ डाबर आज भारत का सबसे विश्वसनीय नाम है एवं विश्व की सबसे बड़ी आयुर्वेदिक और नैचुरल हेल्थकेयर कंपनी है। डाबर इंडिया के एफ.एम.सी.जी. पोर्टफोलियो में पांच मुख्य ब्रांड विभिन्न ब्रांड पहचान के साथ उपलब्ध हैं, जैसे- डाबर, सभी नैचुरल हेल्थकेयर उत्पादों के लिए मास्टर ब्रांड है, वाटिका प्रीमियम हेयर केयर ब्रांड है, हाजमोला पाचन के लिए और रियल फलों के रस के लिए एवं फेम फेयरनेस ब्लीच और स्किनकेयर के लिए है। 

Advertising