Duke फैशन ने डॉक्टर ड्यूक हैंड सैनिटाइज़र लॉन्च किया

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 12:54 PM (IST)

जैसा कि हैंड सेनिटाइजर्स की मांग महामारी COVID 19 के प्रसार के दौरान एक नए मुकाम तक पहुंचती है, लुधियाना स्थित ड्यूक ग्रुप ने डॉक्टर ड्यूक नाम के साथ अल्कोहलिक हैंड रब संरक्षण और कल्याण उत्पादों को लॉन्च किया। ड्यूक फैशन ने तत्काल उपभोक्ता जरूरतों को पूरा करने के लिए हैंड सैनिटाइज़र और हैंड वॉश की शुरुआत की है। उत्पाद डब्ल्यूएचओ-अनुशंसित फॉर्मूलेशन पर आधारित है जो बिना पानी के 99.9 प्रतिशत कीटाणुओं और जीवाणुओं को मारता है विभिन्न SKU में आपूर्ति की कमी के कारण अंतर को भरने के लिए। डॉक्टर ड्यूक हैंड सैनिटाइज़र एलो वेरा, लिली, नींबू, ग्लिसरीन, एक्वा वॉटर के प्राकृतिक और हर्बल गुणों से संचालित होते हैं और इनका अल्कोहल बेस 70% होता है और ये 99.99% बीमारी पैदा करने वाले कीटाणुओं को सेकंडों में मारने के लिए बने होते हैं। डॉक्टर ड्यूक हैंड सैनिटाइज़र दिन भर के लगातार उपयोग के लिए उपयुक्त हैं ताकि इसकी एंटीसेप्टिक कार्रवाई और मॉइस्चराइजिंग गुणों को जानने पर कोई हानिकारक प्रभाव न हो। यह न केवल हाथों को रोगाणु मुक्त रखने में मदद करता है लेकिन त्वचा को मुलायम भी छोड़ता है, जिसमें एंटी- माइक्रोबियल प्रतिरोधक क्षमता होती है। डॉक्टर ड्यूक हैंड सैनिटाइज़र डिस्पेंसर पंप की बोतलों में 100ml, 250ml और 500ml के आकार के आधार पर पानी और जेल दोनों में उपलब्ध हैं। ड्यूक फैशन ने कोविद -19 महामारी के बीच इन हैंड सैनिटाइज़र और हैंड वाश को एक आवश्यक वस्तु के रूप में लॉन्च करने को प्राथमिकता दी है, जो कि अधिकतम उपलब्ध उत्पादन क्षमता, डॉक्टर ड्यूक प्रोटेक्शन और सुनिश्चित करता है।

PunjabKesari

वेलनेस उत्पादों का निर्माण लुधियाना में घरेलू स्तर पर किया जाता है, यह उत्पाद ड्यूक एक्सक्लूसिव स्टोर्स, ड्यूक मल्टी ब्रांड आउटलेट्स, स्थानीय किराना दुकानों, केमिस्ट शॉप्स और भारत में तेजी से उपलब्धता के लिए पारंपरिक व्यापार और आधुनिक व्यापार चैनलों के माध्यम से वितरित किया जाएगा। आधुनिक व्यापार आउटलेट और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों के साथ सौंदर्य प्रसाधन आउटलेट्स। यह हमारे लिए एक किफायती मूल्य पर वास्तविक और अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करके बड़े पैमाने पर हमारे देश की सेवा करने का एक अनूठा अवसर है। हमने डॉक्टर ड्यूक हैंड सेनिटाइजर्स को थोड़े समय के अंतराल में यह सुनिश्चित करने के लिए पेश किया है कि हम COVID-19 से लड़ने में अधिक सार्थक योगदान दें, ड्यूक फैशन इंडिया लिमिटेड के निदेशक कुंतल राज जैन ने कहा।

PunjabKesari


ड्यूक के बारे में: अपने खंड में मानकीकृत फिट, बेहतर गुणवत्ता, विस्तृत श्रृंखला और फैशन-राइट शैलियों के लिए जाना जाता है, ड्यूक को राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया गया है; तीन राष्ट्रीय पुरस्कार यानी उत्कृष्ट गुणवत्ता रेडीमेड गारमेंट्स, उत्कृष्ट उद्यमिता और गुणवत्ता गारमेंट्स; संयुक्त राज्य अमेरिका में भारतीय पावर ब्रांड के साथ ताज पहनाया और कई और। ब्रांड को ये पुरस्कार उसके नवाचार, उत्पाद की गुणवत्ता, सबसे पसंदीदा परिधान ब्रांड और प्रेरणादायक नेतृत्व के लिए मिले हैं, जिन्होंने भारत के होजरी उद्योग को आकार दिया है और जारी रखना चाहते हैं। 1966 में लुधियाना में पहली शुरुआत के साथ, ब्रांड ने ग्राहकों को ऑनलाइन, बड़े चेन स्टोर और ब्रांड के 4000 से अधिक एमबीओ और 400 ईबीओ के साथ देश भर में जुड़ना जारी रखा है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News