लड़के ने दी पुलिस को सरेआम धमकी, बोला- ''तबाह कर दूंगा धरती''

Friday, Apr 29, 2016 - 03:11 PM (IST)

चीन: चीन के झेजियांग प्रांत के हुजोउ में एक लड़के ने पुलिस को धमकी देते हुए खुद को एलियन बताया। लड़के ने कहा कि मैं दूसरे प्लानेट के रॉयल फैमिली से हूं। अगर मेरी कार को किसी ने छूने की कोशिश की तो मेरे प्लानेट के लोग पूरी धरती को तबाह कर देंगे। दरअसल, पुलिस ने ट्रैफिक नियमों को तोडऩे के मामले में इस लड़के को पकड़ा था।

 

पुलिस ने ट्रैफिक रूल्स को तोडऩे के कारण जब 27 साल के इस लड़के की कार उठाने की बात कही, तब लड़के ने पुलिस वाले को धमकी दे दी। उसने कहा कि यहां पर आपके नियम चलते होंगे, लेकिन हमारे प्लानेट पर ऐसा नहीं है। मैं दूसरे ग्रह के एक रॉयल फैमिली से हूं। अगर मुझे जाने देते हैं, तो मैं सबकुछ भूल जाऊंगा। लेकिन मेरी कार को उठाएंगे तो मैं अपने मिल्की वे गैलेक्सी के लोगों से धरती को तबाह करवा दूंगा। 

 

एक पुलिस वाले ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल साइट पर अपलोड कर दिया। पुलिस ने इस लड़के से ये भी कहा कि अगर दूसरे प्लानेट से हो तो कार की जगह प्लेन से चलना चाहिए था। इस पर लड़के ने कहा कि मैं प्लेन में नहीं उड़ता, मैं फुआ चलाता हूं, मेरा मतलब यूएफओ से है। हालांकि, पुलिस ने लड़के की कार को उठा लिया।

Advertising