बघेल पर उप्र में कोविड नियम उल्लंघन को लेकर मुकदमा दर्ज होने पर भाजपा-कांग्रेस में वाकयुद्ध

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 12:13 AM (IST)

रायपुर, 16 जनवरी (भाषा) कांग्रेस की छत्तीसगढ़ इकाई ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ कथित तौर पर कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज करने पर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की आलोचना की और दावा किया कि यह उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ दल की ''''हताशा'''' को दर्शाता है।

वहीं, छत्तीसगढ़ में विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस को समझना चाहिए कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज है।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने रविवार को बघेल के खिलाफ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नोएडा में पार्टी उम्मीदवार के लिए प्रचार करते समय कोविड नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, ''''भाजपा उत्तर प्रदेश में बघेल के चुनाव अभियान को मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया से डर गई है। प्राथमिकी योगी आदित्यनाथ (मुख्यमंत्री)की हताशा को दर्शाती है। बघेल ने घर-घर जाकर प्रचार के दौरान कोविड नियमों का पालन किया और निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुसार केवल पांच लोग ही उनके साथ थे।''''
वहीं, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने पलटवार करते हुए कहा, ''''कांग्रेस नेताओं को यह समझना चाहिए कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज है और कानून से बड़ा कोई नहीं हो सकता। छत्तीसगढ़ में खुलेआम नियमों और कोविड-19 दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने वाले कांग्रेसियों को कानून का सम्मान करने की आदत डालनी चाहिए।''''


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News