यूथ स्पोर्ट्स फुटबाल टूर्नामैंट: GMSSS-22 ने श्री गुरु हरिकृष्ण मॉडल पब्लिक स्कूल का 5-0 से किया सफाया

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2017 - 08:00 PM (IST)

चंडीगढ़, (लल्लन): गवर्नमैंट मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल सैक्टर-22 ने श्री गुरु हरिकृष्ण मॉडल पब्लिक स्कूल को 5-0 से हराकर रिलायंस फाऊऊंडेशन यूथ स्पोर्ट्स टूर्नामैंट के लीग मुकाबले में जीत दर्ज की। पी.यू. के फुटबाल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मैच में विजेता टीम की तरफ से मनथ ने मैच के 22 वें मिनट में, 24 वें मिनट में और 51 वें मिनट में गोल किए।

वहीं शिवम ने मैच के 8वें मिनट और निखिल ने मैच के 11 वें मिनट में गोल किया। टीम ने 5-0 से टूर्नामैंट जीता। दूसरे मैच में गवर्नमैंट मॉडल हाई स्कूल सैक्टर-36 ने चितकारा इंटरनैशनल स्कूल को 1-0 से पराजित किया। मैच में 25वें मिनट में गवर्नमैंट मॉडल हाई स्कूल-36 की तरफ से शाबी खान ने एकमात्र गोल किया, जो निर्णायक साबित हुआ।

इसके अलावा मैच में कोई भी खिलाड़ी गोल नहीं कर सका। ओक्रिज इंटरनैशनल स्कूल ने माऊंट कार्मल स्कूल को 8-2 से हरा दिया। ओक्रिज इंटरनैशनल स्कूल के आर्यमान ने मैच के पहले मिनट में ही गोल दाग दिया। मैच के छठे मिनट में टीम की तरफ से कशिश छाबड़ा ने दूसरा गोल किया। 9वें मिनट में सूजल ठाकुर ने और 13वें मिनट में सक्षम ने चौथा गोल किया।

 माऊंट कार्मल की तरफ से मैच के 16वें मिनट में यर्थाथ पाल ने पहला और मैच के 23 वें मिनट में जशनप्रीत ने दूसरा गोल किया और मैच में वापसी करने की कोशिश की। मैच के सैकेंड हॉफ में ओक्रिज इंटरनैशनल स्कूल ने सक्षम ने दो गोल और मैच के 58वें मिनट में सुखमनप्रीत ने गोलकर टीम को 8-2 से जीत दिला दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News