टैक्सी में लिफ्ट देकर युवक को लूटने का मामला

2021-07-27T00:43:03.967

डेराबस्सी,  (गुरप्रीत)  चंडीगढ़ -अंबाला हाईवे पर सिंघपुरा चौक के पास स्थित टैक्सी स्टैंड से व्यक्ति को लिफ्ट लेनी महंगी पड़ गई। टैक्सी सवार तीन लोगों ने लिफ्अ लेने वाले अनिल कुमार से सवा लाख रुपए लूटकर उसे रास्ता में ही फैंक कर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार की है, पुलिस यही ही नहीं पता लगा सकी की वारदात जीरकपुर, डेराबस्सी और लालड़ू में से किसके अधीन हुई है। जबकि लूट का शिकार हुआ व्यक्ति दो थानों के चक्कर काट रहा है। 

 


लूट का शिकार व्यक्ति की तरफ से जीरकपुर पुलिस को शिकायत देने पर जीरकपुर पुलिस ने मामला डेराबस्सी का बताते शिकायत डेराबस्सी पुलिस के पास भेज देने की बात कही, जबकि डेराबस्सी पुलिस की तरफ से पास इस मामले की कोई शिकायत न होने की बात कही जा रही है। घटना का सिकार हुए अनिल कुमार ने बताया कि वह बिशनपुरा, जीरकपुर में ठेकेदार के पास इलैक्ट्रीशन का काम करता है। शुक्रवार शाम करीब 5 बजे वह दिल्ली जाने के लिए सिंघपुरा चौक से बस पकडऩे के लिए पहुंचा था, जो वहां पहले ही खड़ी एक व्यक्ति की तरफ से पूछने पर उसने दिल्ली जाने के बारे में बताया। 


उस व्यक्ति ने कहा कि वह भी दिल्ली जा रहा है, तो हम ने इकठ्ठा टैक्सी में चलते हैं, जिसके साथ वह जल्द भी पहुंच जाएंगे, और पैसे भी बच जाएंगे। उसकी बातें में आकर वह दिल्ली जाने के लिए उस व्यक्ति के साथ टैक्सी में बैठ गया, शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह डेराबस्सी पहुंचे तो बैठे व्यक्ति ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। थैला छीन लिया, जिसमें पैसे थे। अनिल ने बताया कि थैला में 80 हजार रुपए नकद और पर्स भी था, जिसमें ए.टी.एम. मौजूद था। ए.टी.एम. के अंदर एक कागज पर पासवर्ड लिखा हुआ था।  40 हजार ओर निकलवा लिए और उसके पास जो भी सामान और मोबाइल भी छीन कर ले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News