युवती के फ्लैट में युवकों ने नशे में रातभर किया हंगामा, SHO बोली- कोई केस नहीं बनता

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 11:58 AM (IST)

चंडीगढ़ (रमेश): सैक्टर-63 में ब्लॉक नंबर 13 के फ्लैट नंबर 2210 ई में कुछ बाहरी युवकों ने शराब के नशे में सारी रात जमकर हंगामा किया। इस हंगामे में शीशे भी तोड़ गए और एक युवक को चोट भी आई। आस-पड़ोस के लोग सारी रात सहमे रहे। 

 

सुबह पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया और चार लड़कों को नशे की हालत में फ्लैट से बाहर निकाला गया। लड़की व चारों लड़कों को पुलिस सैक्टर-49 के थाने ले गई लेकिन बिना मैडीकल व कार्रवाई किए वापस भेज दिया। एस.एच.ओ. जसविंदर कौर का कहना था युवकों पर कोई मामला नहीं बनता।

 

जगह-जगह बिखरा पड़ा था खून 
घटना मंगलवार रात की है, जब फ्लैट नंबर 2210 ई में किराए पर रहने वाली युवती के फ्लैट से आवाजें आ रही थी। युवकों के बीच झगड़ा हो रहा था। अचानक कांच टूटने की आवाज आई और युवती जोर-जोर से चिल्लाने लगी। 

 

आवाजें सुन लोग एकत्रित हो गए लेकिन युवकों की हालत देख किसी ने दरवाजा खटखटाने की हिम्मत नहीं दिखाई। सुबह साढ़े 5 बजे पड़ोसियों ने फिर युवती के चिल्लाने की आवाज सुनी तो उन्होंने फ्लैट में जाकर उन्हें शांत रहने को कहा। 

 

घर के भीतर जगह-जगह खून बिखरा पड़ा था और कांच टूटा हुआ था। लोगों ने 100 नंबर पर कॉल की और फ्लैट की मालकिन को भी फोन कर घटना की जानकारी दी जोकि अपने भतीजे के साथ मौके पर पहुंची। 

 

पिता के इलाज की बात कहकर लिया था फ्लैट 
फ्लैट की मालकिन ने बताया कि 20 मई को ही उक्त युवती को उन्होंने फ्लैट किराये पर दिया था। युवती ने बताया था कि उसके पिता को कैंसर है, जिनका पी.जी.आई. में इलाज चल रहा है। वह यहां रहकर इलाज करवाएंगे। 

 

युवकों की लिखित शिकायत देने की बात महिला ने की तो उसे युवकों ने वहां मौजूद लोगों और पी.सी.आर. कर्मियों के सामने ही परिणाम भुगतने की धमकियां दी। महिला सैक्टर-49 के पुलिस स्टेशन गई और युवकों की शिकायत देनी चाही लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत लेने से इन्कार कर दिया  महिला ने एस.एस.पी. को शिकायत देने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News