युवकों ने हवाई फायर कर में लूटी वरना कार

Saturday, Mar 17, 2018 - 11:20 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): क्रेटा गाड़ी सवार योधा सिंह उर्फ जोधा गिरोह के दो सदस्यों ने वीरवार रात 2 बजे पहले तो एक वरना कार को टक्कर मारी और फिर हवाई फायर कर चालक से गाड़ी लूट ली। चालक विक्रम ने सूचना पुलिस को दी। 

 

डी.एस.पी. दीपक यादव और सैक्टर-36 थाना प्रभारी नसीब सिंह मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से गोली के दो खोल मिले हैं। लुटेरे विक्रम का गाड़ी में रखा मोबाइल सैक्टर-51 में फैंक गए जिसे पुलिस ने बाद में बरामद कर लिया। 

 

लुटेरे वरना गाड़ी लेकर मोहाली की तरफ गए हैं। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने अबोहर निवासी विक्रम की शिकायत पर दोनों लुटेरों के खिलाफ लूट और आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया। 

 

दोस्त को चंडीगढ़ छोड़कर जा रहा था मोहाली 
35 वर्षीय विक्रम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने दोस्तों से मिलने मोहाली फेज दो में आया था। रात करीब दो बजे वह अपने दोस्त को सैक्टर-35 स्थित कोठी में छोड़कर मोहाली फेज दो में दोस्त के पास जा रहा था। जब वह सैक्टर-35 स्थित क्वाइट आफिस के पास पहुंचा तो पीछे से क्रेटा गाड़ी ने उसकी को टक्कर मार दी। 

 

उसने अपनी गाड़ी रोकी और युवकों से टक्कर मारने के बारे में पूछने लगा। गाड़ी से एक सरदार और एक मोना युवक उतरे और मारपीट कर गाड़ी की चाबी छीनने लगे। जब उसने विरोध किया तो सिख युवक ने पिस्टल निकाली और हवा में दो फायर कर दिए। 

 

वह चाबी छोड़कर शोरूम की तरफ भाग गया। उनमें से एक युवक उसकी गाड़ी में बैठा और क्रेटा के पीछे-पीछे उसकी गाड़ी ले गया। उसका मोबाइल  और पर्स गाड़ी में रह गया। उसने गाड़ी में रखा अपना मोबाइल नंबर पुलिस को बताया। पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन चेक की तो वह सैक्टर-51 में पाई गई। 


 

Punjab Kesari

Advertising