पटाखे बजाकर हुड़दंग करने से रोका तो युवकों ने कांस्टेबल को पीटा, वर्दी फाड़ी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 29, 2019 - 11:33 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): दीवाली पर मलोया में पटाखे बजाकर हुड़दंग करने वाली महिला और तीन युवकों को रोकना कांस्टेबल को महंगा पड़ गया। युवकों ने कांस्टेबल से मारपीट की और उसकी वर्दी फाड़ दी। कांस्टेबल प्रवीण ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मलोया थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कांस्टेबल के बयानों पर मलोया निवासी अर्जुन, रिंकू और जयपाल के खिलाफ मारपीट और सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

 

मलोया थाने के कांस्टेबल प्रवीण कुमार ने  बताया कि वह दीवाली के दिन मलोया मार्कीट में कांस्टेबल प्रदीप के साथ पैट्रोलिंग कर रहा था। मार्कीट से थोड़ी ही दूरी पर कुछ लड़के पटाखे बजाकर हुड़दंग मचा रहे थे। उन्हें मना करने पर रिंकू नामक एक युवक उनसे बदतमीजी करने लगा। शिकायतकत्र्ता ने आरोप लगाया कि रिंकू उन्हें चुटकी बजाकर बोला कि तू कौन होता है मना करने वाला।

 

इतने में रिंकू, अर्जुन, जयपाल और एक अज्ञात महिला ने धक्का-मुक्की शुरू कर दी और उससे मारपीट करने लगे। उन लोगों ने उसकी वर्दी तक फाड़ डाली। इसके बाद मामले की सूचना मलोया थाना पुलिस को दी गई। मलोया थाना पुलिस ने अर्जुन, रिंकू और जयपाल को दबोच लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News