आत्महत्या करने के लिए ट्रेन के आगे कूदा युवक, मिली दर्दनाक मौत

Sunday, May 20, 2018 - 08:11 PM (IST)

चंडीगढ़ (लल्लन): पंचकूला रेलवे फाटक पर रविवार सुबह युवक ने पैसेजर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने के लिए जैसे युवक ट्रैन के सामने कूदा तो वह ट्रेन के इंजन में फंस गया। हादसे की सूचना मिलते ही जी.आर.पी.की टीम मौके पर पंहुची और इंजन के कुछ हिस्सा कटर से काट कर युवक को बाहर निकाला। 

 

पुलिस युवक को सैक्टर-6 अस्पताल लेकर गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान संदीप कुमार हैं। जी.आर.पी.के थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि यह युवक बलटाना में अपनी माता तथा दो छोटे भाई के साथ रहता था। राजकुमार ने बताया कि घटना करीब सुबह 8:30 बजे की है।

 

पंचकूला फाटक पर ट्रेन की स्पीड थोड़ी काम जो जाती हैं, मृतक ने यह देखते हुए ट्रेन के सामने छलांग लगा दी और अपनी जीवनलीला समाप्त की। जिसके बाद युवक का शव इंजन में फंस गया। जिसके बाद पैसेजर ट्रेन को तकरीबन 1 घंटे तक रेलवे ट्रेक पर ही खंडी रही। संदीप मूलरूप से  \दीनानगर जिला हरदोई (यू.पी.) का रहने वाला था और उसकी उम्र केवल 19 साल थी।  


 

सैक्टर -6 अस्पताल में रखा शव...
मृत्क का शव पोस्टमार्टम के लिए सैक्टर -6 अस्पताल पंचकूला में रखवा दिया है। राजकुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही खुदखुशी की असली वजह का पता चल पायेगा। 


 

Punjab Kesari

Advertising