माचिस नहीं दी तो सिर पर मारी बीयर की बोतल, युवक की मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 10:11 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप): मौलीजागरां में शनिवार रात को चार युवकों ने सतीश (22) को रास्ते में घेरकर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने उसके सिर पर बीयर की बोतल से वार किया था। इससे उसके सिर की हड्डी टूट गई थी, इसी के चलते ही उसकी मौत हुई। मौलीजागरां थाना पुलिस ने सतीश के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस इस हत्या की वारदात को लेकर रंजिश, अफेयर व अन्य कई पहलुओं को मुख्य रखते हुए जांच में जुट गई है। वहीं दूसरी ओर रविवार को पोस्टमार्टम करवाए जाने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।  

रास्ते में रोका
पुलिस जांच में सामने आया कि रात 8 बजे सतीश अकेला यहां घर से कुछ ही दूरी पर सड़क पर जा रहा था। इसी दौरान सड़क पर उसे चार युवकों ने रोक कर उससे माचिस मांगी। सतीश ने कहा कि उसके पास माचिस नहीं है। बस सतीश के इतना कहते ही चारों युवकों ने उससे मारपीट शुरू कर दी। एक युवक ने उसके सिर में बीयर की बोतल दे मारी। जिससे सतीश के सिर से खून बहने लगा। इतने में दूसरे युवक ने भी उसके सिर में बीयर की बोतल से वार करना चाहा लेकिन सतीश ने हाथ बीच में अड़ा लिया, जिससे उसके हाथ में बोतल लगने से उसके हाथ पर कट लग गया और खून निकलने लगा। सतीश का शोर सुनने पर लोगों को मौके पर एकत्रित होते देख सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। 

सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़ा था
सतीश के 2 जानकारों ने उसके घर पहुंचकर उसके परिजनों को सूचित किया कि सतीश लहुलुहान हालत में सड़क पर पड़ा है। सतीश के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे घर ले आए। इसके बाद सतीश के परिजन उसे पंचकूला सैक्टर-6 अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डाक्टरों ने उसके सिर का सीटी स्कैन किया और उपचार शुरू कर दिया, लेकिन रात के करीब 12 बजे के करीब उसकी हालत बिगड़ गई और सतीश की मौत हो गई। वहीं अस्पताल की तरफ से सूचना पाकर मौलीजागरां थाना पुलिस रात के समय ही अस्पताल पहुंची। पुलिस ने केस की जांच के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मोबाइल पर आखिरी बार हुई थी एक जानकार लड़की से बात
पुलिस जांच में सामने आया कि सतीश के साथ हुई वारदात से कुछ समय पहले उसने अपने मोबाइल से एक जानकार युवती से बात की थी। जिसे देखते हुए पुलिस युवती से दोस्ती और उसको लेकर किसी अन्य से रंजिश के एंगल पर भी काम कर रही है। इसके अलावा पुलिस एरियां में रहने वाले अपराधिक प्रवृति के लोगों से भी इस बारे में पूछताछ कर रही है। डी.एस.पी. ईस्ट दिलशेर सिंह चंदेल के अनुसार पुलिस हर संभव एंगल से केस की जांच में जुटी है। टीमें सूचनाएं जुटाकर लगातार छोपमारी कर रही है। जल्द की आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News