संपत्ति के लालच में हत्या भी करवा सकते हैं दीपेंद्र ढिल्लों''

punjabkesari.in Tuesday, Feb 08, 2022 - 07:36 PM (IST)

जीरकपुर,  (गुरप्रीत): डेराबस्सी विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र सिंह ढिल्लों की चचेरी बहन ने उनके खिलाफ जहां चंडीगढ़ में प्रशासक के सलाहकार तथा अन्य अधिकारियों को लिखित शिकायत दी है। उन्होंने कहा कि संपत्ति के लालच में वह हत्या भी करवा सकते हैं। गुनिंदर ढिल्लों ने पिता पर भी ढिल्लों के साथ मिले होने का आरोप लगाया। आज पत्रकारों से बातचीत में गुनिंदर ढिल्लों ने कहा कि चंडीगढ़ में उनकी मां की पुश्तैनी संपत्ति है, जिसमें सैक्टर-दस का घर, मनीमाजरा के शोरूम व अन्य संस्थान शामिल हैं। मां की मौत के बाद पिता को दीपेंद्र ढिल्लों ने अपने जाल में फंसा लिया।

यह विवाद 2015 से चल रहा है। दीपेंद्र ढिल्लों, कांग्रेस नेता कुशलदीप ढिल्लों तथा उनके पिता ने मिलकर उन्हें मानसिक रूप से प्रताडि़त किए, जिसका लाभ लेकर दीपेंद्र ने उनकी संपत्ति पर कब्जा कर दिया। कई बार माफियां मांगने के बावजूद दीपेंद्र तथा कुशलदीप ढिल्लों उनकी संपत्ति नहीं छोड़ रहे हैं। वह पहले भी पुलिस में कई बार शिकायत दे चुकी हैं लेकिन पुलिस उसकी सुनवाई करने की बजाए दीपेंद्र के इशारे पर काम करती है। 


गुनिंदर ने कहा कि पुलिस उन पर समझौता करने, शहर छोडकऱ कहीं और चले जाने को लेकर दबाव बना रही है, जिसके चलते अब उन्होंने इंसाफ की गुहार लगाते चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल, सलाहकार धर्मपाल, चंडीगढ़ के एस.एस.पी., नगर निगम आयुक्त तथा अन्य अधिकारियों को शिकायत दी है। दीपेंद्र ढिल्लों जमीनों के लालच में किसी भी हद तक जा सकते हैं। जमीनों पर कब्जे करना ढिल्लों का मुख्य धंधा है। वहीं दीपिन्दर सिंह ढिल्लों ने कहा कि उनकी चाची की मौत की साल पहले हो चुकी है। उनकी बहन व चाचा जी के बीच जमीन बटवारे को लेकर झगड़ा चल रहा है। लेकिन इसमें उनका कोई रोल नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि एन.के. शर्मा अपनी हार देखते हुए केवल उनको बदनाम करने के लिए यह हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Chandrakant Gaur

Recommended News

Related News