रैसलिंग का महासंग्राम, USA के माइक टर्वर ने जीता मैच

Monday, Nov 12, 2018 - 10:54 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : ताऊ देवी लाल स्टेडियम सैक्टर-3 में इंटरनैशनल रैसलर ग्रेट खली की अकादमी सी.डब्ल्यू.ई. ने रैसलिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया। इसमें देश-विदेश के खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। मैच से पहले राखी सावंत व अर्शी खान डांस ने परफॉर्मैंस दी। 

पहला मैच करीब 6 बजे शुरू हुआ। पहला मैच रॉयल रंबल खेला गया जिसमें 16 खिलाड़ी रिंग में उतरे जिसमें देश व विदेश के खिलाड़ी शामिल थे। पहला मैच दिनेश, क्रो मेन, जितेंद्र, पारूल, जोसन, हिटलर, कमेश, कोच मेट, पांडेजी, राव पृथ्वी सिंह, प्रिंस, बलजीत, सुपर वीआईपी, विभोर, हरमन, जीतू व माइक टरवर के बीच खेला गया। पहला मैच यू.एस.ए के खिलाड़ी माइक टरवर ने जीता। अगला रैसलिंग मैच 13 को अंबाला व 16 को करनाल में होगी।

प्रशासन से लड़ाई लडऩी पड़ी नहीं तो रिंग में उतरता : ग्रेट खली
ग्रेट खली ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि वह हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर सकते थे लेकिन उनका मकसद देश के युवाओं को रैसङ्क्षलग के लिए प्रेरित करना है। आज की फाइट में हरियाणा के रैसलरों के साथ विदेशी रैसलर भी फाइट कर रहे हैं। 

उन्होंने प्रसाशन से नाराजगी जताते कहा कि मैच लडऩे से पहले प्रशासन से लड़ाई लडऩी पड़ी और आज प्रशासन की लड़ाई में थक चुके हैं नहीं तो वे इस प्रातियोगिता में फाइट करते। पंचकूला के बाद अम्बाला और करनाल में फाइट होगी और अगर वह भी प्रशासन से लड़ाई न लडऩी पड़ी तो वे फाइट करेंगे।

Priyanka rana

Advertising