जमीनी विवाद में हुए झगड़े में महिला को मौत को उतारा के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2017 - 09:20 AM (IST)

मोहाली (राणा): गांव बल्लोमाजरा में जमीन के विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी झड़प हो गई। जिसमें एक गुट से एक महिला और दूसरे गुट से 2 लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतका की पहचान तेज कौर (65) के रूप में हुई है। एस.एच.ओ. मंजीत सिंह ने बताया कि मृतका के बेटे पलविंद्र की शिकायत पर बलौंगी थाने में राजिंद्र सिंह व भवनीत उर्फ नॉनी निवासी फेज-2 पर हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। 

 

दोनों आरोपी भी सिविल अस्पताल खरड़ में दाखिल हैं। उन्हें भी चोटें आई हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि यह झगड़ा नॉर्थ कंट्री मॉल के पास स्थित जमीन को लेकर हुआ है। उन्होंने बताया कि पलविंद्र सिंह ने राजिंद्र को कुछ जमीन बेची थी। इसी जमीन को लेकर दोनों पक्षों में तकरार हो गई। दूसरे पक्ष की दलील थी कि उन्होंने जमीन ज्यादा खरीदी है, जबकि उन्हें कम जमीन दी जा रही है। यह मामला कोर्ट में चल रहा है। 

 

झगड़े को शांत करने आई थी मृतका
मृतका के बेटे पलविंद्र ने बताया कि जब उनकी माता झगड़े को शांत करने आई तो आरोपियों ने उसे जमीन पर जोर से पटक दिया। जिससे वह गंभीर रूप में घायल हो गई। मृतका के बेटे के बयानों पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। दूसरी तरफ जिन लोगों पर हमला करने का आरोप लग रहा है। वह दोनों भी सिविल अस्पताल खरड़ में दाखिल है। इस दौरान आरोपियों ने बताया कि नार्थ कंट्री मॉल के पास उनकी जमीन है। जमीन के अगले हिस्से में पलविंद्र सिंह कार बाजार व ढाबा चलाता है, जबकि पिछला हिस्सा उनका है। 

 

उनके ध्यान में आया था कि आरोपियों ने उनकी जमीन में सीवरेज की पाइप दबा रखी है। जब सोमवार को उन्होंने उन्हें इसे हटाने की बात कहीं तो इस दौरान मामला गर्मा गया। पलविंद्र के नौकर व कुछ जानकारों ने उन पर हमला कर दिया। इस दौरान उनके हाथ पर चाकू से हमला किया गया, जबकि बेटे के दिल के पास चाकू मारा गया। दोनों को टांके लगे हैं। उन्होंने कहा कि उनके झगड़े में पलविंद्र की माता नहीं आई थी। उनकी माता की पहले दिल की सर्जरी हुई थी। उन्होंने किसी को नहीं मारा। वहां पर कैमरे लगे हुए हैं। जिससे सबकुछ पता चल जाएगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News