कपडा बाँध महिला ने लगाया फंदा, केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2018 - 11:22 AM (IST)

मोहाली (राणा) : सैक्टर-76 की अबेदकर सोसायटी में बुधवार को एक महिला ने पंखे से कपडा बांध फंदा लगा लिया। पति द्वारा दरवाजा न खुलने पर जब दरवाजा तोडा गया तो पत्नी फंदे से झूल रही थी। जिसके बाद पत्नी को फंदे से नीचे उतारा और उसे तुरंत नजदीक के अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया जहां उपचार के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

 

जिसके बाद पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया है और मृतक का शव अस्पताल की मार्चरी में रखवा दिया परिजनों के आने के बाद आगे की कारवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि मजींत कौर (29) जो एक निजी बैंक में काम करती थी। उसके पति के रिश्तेदार सैक्टर-76 की अबेंदकर सोसायटी में रहते है जिनके फ्लैट में वह रह रहे थे। 

 

मजीत कौर को वीपी की प्रोबलम थी जिसका ईलाज सोहाना के एक अस्पताल में चल रहा था। वहां मृतका ने कुछ टैस्ट करवाए थे जिनकी रिपोर्ट लेने के लिए उसका पति बुधवार को अस्पताल गया हुआ था। 

 

पीछे से मजीत कौर ने पंखे से कपडा बांध आत्महत्या कर ली। जब पति घर वापस आया तो उसने दरवाजा खटखटकाया लेकिन अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर पति ने दरवाजा तोड दिया जब उसने अंदर देखा तो उसकी पत्नी पंखे से लटकी हुई थी। 

 

परिजनों के बयानों पर होगी कार्रवाई
सोहाना के थाना प्रभारी मजीत सिंह ने बताया कि घटनास्थल से कोई सोसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। लेकिन उनकी ओर से मामलें में अभी तक कोई कारवाई नहीं की गई। मृतका के परिजन फरीदाबाद में रहते है जिन्हे मजीत कौर की मौत की सूचना दे दी गई है। वह जैसे ही आकर अपने बयान दर्ज करवाते हैं उस पर आगे की कारवाई कर दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News