युवक को रॉड से पीटने वाली युवती को भेजा जेल

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2019 - 08:54 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : ट्रिब्यून चौक के पास स्लिप रोड पर सैक्टर-29 निवासी नितिश पर लोहे की रॉड से हमलाकर सिर फोडऩे के मामले में आरोपी मोहाली के रहने वाली शीतल को बुधवार को जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

गौरतलब है कि मंगलवार देर शाम ट्रिब्यून चौक के समीप स्लिप रोड पर कार बैक करते समय शीतल की कार पीछे से आ रहे नितिश की कार से टकरा गई थी। इस बात को लेकर शीतल और नितिश के बीच कहासुनी हो गई थी। इसी कहासुनी के दौरान ही शीतल ने आवेश में आकर अपनी कार में से लोहे की रॉड निकाली और नितिश पर बीच सड़क एक के बाद कई वार करते हुए उसका सिर तक फोड़ डाला।

वहीं इस बात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने नितिश को उपचार के लिए सैक्टर-32 अस्पताल पहुंचाया था। पुलिस ने नितिश के बयानों और जांच के आधार पर शीतल के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था। पुलिस जांच में सामने आया है कि शीतल मोहाली में अपनी मौसी के साथ रहती है।

2015 में दर्ज केस में हो चुकी है बरी :
सूत्रों की मानें तो शीतल के खिलाफ सैक्टर-34 थाने 2015 में भी एक आपराधिक केस दर्ज किया गया था, लेकिन इस केस को साबित करने में पुलिस सफल नहीं हुई थी जिसके चलते ही साक्ष्यों के अभाव में अदालत ने उसे केस में बरी कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News