स्नैचरों के हौसले बुलंद, महिला का पर्स और बालिया छीनकर फरार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 17, 2017 - 09:44 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील): बाइक सवार दो युवक ने अलग-अलग सैक्टर में एक महिला का पर्स और दूसरी महिला के कानों से बाली झपटकर फरार हो गए। महिलाओं ने मामले की सूचना  पुलिस को दी। पीसीआर और थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्नैचरों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

सैक्टर 34 और 39 थाना पुलिस ने महिलाओं की शिकयत पर  बाइक सवार दो युवक के खिलाफ स्नैचिंग का मामला दर्ज कर लिया।

पहली वारदात सैक्टर 32 में हुई। सैक्टर 32 निवासी जसविंदर कौर ने पुलिस का दी शिकायत में बताया कि वह जीएमसीएच 32 में नौकरी  करती है। सोमवार शाम काम से करीब साढ़े आठ बजे छुट्टी के बाद वापस घर लौट रही थी। सेक्टर-32 स्थित सोफिंस स्कूल के पहुंची तो इतने पीछे से आ रहे बाइक सवार दो युवक पर्स झपटकर फरार हो गया।

पर्स में 3 हजार रूपए नगदी, मोबाइल, डोंगल ,एटीएम कार्ड  और अन्य जरूरी कागजात थे। वहीं  दूसरी वारदात सैक्टर 56 में हुई। सैक्टर 56 निवासी मीना रानी ने पुलिस का दी शिकायत में बताया कि काम सोमवार शाम करीब साढ़ सात  बजे वह अपने घर के बाहर  टहल रही थी।

इस बीच एक बाइक सवार युवक कान में पहने सोने की बाली को झपटकर फरार हो गया। शोर-मचाने के बाद आस-पास के लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सैक्टर-39  पुलिस स्टेशन ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News