सावधान! शहर में बढ़ रहा क्राइम, 2 दिन में हुई आधा दर्जन स्नैचिंग की घटनाएं...

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2017 - 07:44 PM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): सिटी ब्यूटीफुल की स्मार्ट पुलिस क्राइम को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। जिसके चलते हर रोज लूट की घटनाएं हो रही हैं। स्नैचिंग की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते 2 दिन में स्नैचिंग और लूट की करीब आधा दर्जन घटनाएं शहर में हो चुकी हैं। शुक्रवार को सैक्टर-27 की रहने वाली मोनिका ने पुलिस को शिकायत दी कि एक युवक उनका मोबाइल छीनकर फरार हो गया। मोनिका ने बताया कि वह सैक्टर-22 में प्राइवेट जॉब करती है। शाम को ऑफिस से छुट्टी के बाद वह सैक्टर-20 के कम्युनिटी सैंटर के पास पति का इंतजार कर रही थी। वह पति से फोन पर बात करने लगी थी कि इसी दौरान पीछे से एक युवक दौड़ता हुआ आया और उनका मोबाइल छीनकर फरार हो गया। मोनिका ने इस वारदात की सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना पाते ही सैक्टर-19 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  
दूसरी घटना...
पी.जी.आई. के कम्युनिटी मेडिसन में कार्यरत डा. लीमालीमला जामिर ने सैक्टर-17 थाना पुलिस को शिकातय दी कि वह एक अन्य सहकर्मी डाक्टर के साथ वीरवार रात को करीब 10 बजे सैक्टर-22 में एक निजी हैल्थ सैंटर में जा रही थी जैसे ही वह सैंटर के पास पहुंची तभी पार्किंग में पिछे से एक तेज रफ्तार बाइक सवार युवक उसके हाथ से उसका मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया। वहीं इस बात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने डा. की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
तीसरा घटना...
सैक्टर-30 निवासी अमित शुक्ला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वीरवार रात वह अपने घर जा रहा था। हल्लोमाजरा के रेलवे पुल के पास 3 युवकों ने उसे रोका और घर पर कॉल करने के लिए मोबाइल फोन मांगने लगे। इस पर उसने अपना फोन निकालकर युवकों को दे दिया। युवक बात करके करते थोड़ी दूर गए और अचानक तीनों युवक रामदरबार की तरफ दौड़ गए। जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रुम पर शिकायत दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए सर्च अभियान चलाया लेकिन पुलिस उन्हें पकडऩे में कामयाब नहीं हो पाई। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने अमित की शिकायत पर तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया छानबीन शुरू कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News