कार इंपाऊंड कर चालक से पूछा- कुछ जरूरी सामान तो नहीं, जवाब मिला-20 पेटी शराब है

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 12:11 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप): कार में शराब की 20 पेटियां लेकर जाने के आरोपी को सैक्टर-39 थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान लुधियाना निवासी सागर (27) के तौर पर हुई है, जो कि एक निजी कम्पनी में हैल्पर है। जांच में सामने आया कि वह यह शराब की पेटियां डेराबस्सी में बेचने के लिए ले जा रहा था। वह करीब डेढ़ माह से इस काम में लगा हुआ था और यह तीसरी बार था जब वह कार में अवैध तौर से शराब की पेटियां लेकर डेराबस्सी जा रहा था। पुलिस ने सागर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर शराब की पेटियों को कब्जे में ले लिया है। 

दस्तावेज न दिखाने पर इम्पाउंड की थी कार 
ट्रैफिक विंग में तैनात कांस्टेबल सुरेश पाल बुधवार को सैक्टर-37/38/24/25 के चौराहे पर ड्यूटी पर था। इस समय सुरेश ने एक सफेद रंग की कार को सैक्टर-37 की तरफ से आते हुए देखा। कांस्टेबल को देख कार चालक घबरा गया और कार को सड़क पर वापस भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन सड़क पर अधिक भीड़ होने के चलते वह ऐसा नहीं कर पाया। इस पर कांस्टेबल सुरेश को उस कार चालक पर संदेह हुआ और उसने जाकर कार चालक को रोक लिया।

सुरेश ने जब कार चालक को कार के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा गया तो वह दस्तावेज नहीं दिखा पाया जिसके बाद सुरेश ने उसकी कार का चालान काटने हुए कार को इम्पाउंड कर लिया। कार को इम्पाउंड करने के बाद जब उसे सैक्टर-29 ट्रैफिक लाइन ले जाया जाने लगा तो सुरेश ने कार चालक से पूछा कि उसकी कार में कोई जरूरी सामान है तो निकाल ले। कार की चैकिंग करने पर चालक ने बताया कि उसकी कार में 20 पेटियां देशी शराब की छिपा रखी हैै। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News