कौमी इंसाफ मोर्चे का प्रदर्शन: पुलिस ने बार्डर एरिया में बढ़ाई चौकसी,सुरक्षा के मद्देनजर 7 बुलेट प्रूफ ट्रैक्टर  तैनात

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 08:47 PM (IST)

मोहाली,(संदीप):सिख कैदियों की रिहाई की मांग को लेकर कौमी इंसाफ मोर्चे का एक जत्था प्रतिदिन दोपहर 1 से लेकर 4 बजे तक सैक्टर-52/53 की विभाजित सड़क पर मोहाली-चंडीगढ़ बॉर्डर पर मांगों को लेकर शांति पूर्वक प्रदर्शन करने पहुंच रहा है। ऐसे में पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर बार्डर एरिया में चौकसी बढ़ा दी है। पुलिस चौकसी को लेकर आधुनिक वाहनों को भी मैदान में उतार रही है। पुलिस ने चौकसी को लेकर बार्डर एरिया में 7 बुलेट प्रूफ ट्रैक्टर तैनात किए हैं। जिसकी मदद से किसी भी प्रकार की हिंसक घटना को समय रहते कंट्रोल किया जा सकेगा। पुलिस इन ट्रैक्टरों को जरूरत के हिसाब से सभी बोर्डर प्वांइटस पर इस्तेमाल करेगी।  

 

 

 

सी.एम. कोठी के सामने जाप करने के लिए जाने की मांग को लेकर प्रतिदिन एक जत्था सैक्टर-52/53 बॉर्डर प्वांइट पर दोपहर के समय पहुंच रहा है। जत्थे के सदस्य यहीं पर 1 से लेकर 4 बजे तक शांति पूर्वक बैठे रहते हैं। जत्थे के सदस्य वहीं पर जाप करने के बाद शाम 4 बजे अपने स्थाई धरने की तरफ चले जाते हैं। बार्डर के दोनों तरफ पंजाब और चंडीगढ़ पुलिस का कड़ा बंदोबस्त नजर आ रहा है। पुलिस अधिकारी दोनों तरफ की पुलिस टीम की अगुवाई करते नजर आए। 

 

 

मोहाली से चंडीगढ़ आने वाले सभी प्वाइंट पर बढ़ा दी गई है चौकसी
कुछ दिन पहले पुलिस और कौमी इंसाफ मोर्चे के बीच हुई झड़प के मद्देनजर मोहाली से चंडीगढ़ आने वाले सभी बॉर्डर प्वाइंटस पर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। सभी प्वांइट पर पुलिस की तैनाती की गई है। मोहाली और चंडीगढ़ दोनों ही एरिया की पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड पर नजर आ रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News