नए मेयर का स्वागत, पूर्व को दी विदाई

Tuesday, Jan 21, 2020 - 11:25 AM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र) : नगर निगम की ओर से सोमवार को सैक्टर-16 के रोज क्लब में नए मेयर राजबाला मलिक का स्वागत और पूर्व मेयर राजेश कालिया की विदाई पार्टी का आयोजन किया गया। मेयर राजबाला मलिक ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी मिलकर शहर को बेहतर बनाएंगे। 

कांग्रेसी पार्षद देवेंद्र सिंह बबला ने कहा कि हमारा हर प्रकार का सहयोग रहेगा, लेकिन जहां विरोध की बात होगी तो वह भी होगा। देवेंद्र सिंह बबला को जबाव देते हुए मेयर ने कहा कि सभी के साथ मिलकर चलेंगे विरोध की कोई बात ही नहीं रहेगी। पूर्व मेयर राजेश कालिया ने अधिकारियों और पार्षदों का सहयोग के लिए धन्यवाद किया।

रोज क्लब को बनाया जाए गैस्ट हाऊस या पार्षदों के लिए क्लब :
पार्षदों व मेयर राजबाला मलिक ने प्रस्ताव रखा कि रोज क्लब को गैस्ट हाऊस या फिर पार्षदों के लिए क्लब बनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि शहर में सभी के अलग-अलग क्लब बने हैं, लेकिन पार्षदों के लिए कोई क्लब नहीं है, जिसके चलते ही वह इसे बनाने की मांग कर रहे हैं।

अधिकारी और पार्षद रहे मौजूद :
पार्टी में कई पार्षद और नगर निगम के वरिष्ठï अधिकारी उपस्थित हुए। सीनियर डिप्टी मेयर रविकांत शर्मा, डिप्टी मेयर जगतार सिंह जग्गा, मनोनीत पार्षदों में अजय दत्ता, शिपरा बंसल, कमला शर्मा, खुर्शीद के अलावा पार्षद अनिल दुबे, सुनीता धवन, विनोद अग्रवाल, शक्ति प्रकाश देवशाली, चंद्रावती शुक्ला, हरदीप सिंह, देवेंद्र सिंह बबला, रविंदर कौर गुजराल के अलावा निगम के स्पेशल कमिश्नर संजय झा, एडिशनल कमिश्नर अनिल गर्ग, तिलक राज, चीफ इंजीनियर शैलेंद्र सिंह, एस.ई. संजय अरोड़ा, के.पी. सिंह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Priyanka rana

Advertising