फैशन लवर्स के लिए शादी वादी नामक वैडिंग शो कल से

Friday, Aug 04, 2017 - 12:13 AM (IST)

चंडीगढ़ (रश्मि): शहर में शादी वादी नामक एक शानदार वैडिंग शो 5 अगस्त को होटल जेडब्ल्यू मैरियट में होगा। यह एक ऐसा खास इवैंट है जिसमें तमाम विवाह विशेषज्ञ एक ही छत के नीचे मौजूद रहेंगे और वे दूल्हा-दुल्हन को शादी का असाधारण अनुभव प्रदान करेंगे। शो का समापन अमेजन और लक्मे फैशन वीक डिजाइनरों के एक शानदार फैशन शो के साथ होगा।

 इस शो का आयोजन संयुक्त रूप से दि फ्रंट रो, तान्या जैन ज्वैलरी, रॉयल पटियाला कोचर, सेवन वोज, क्लियोपेट्रा और जेडब्ल्यू मैरियट चंडीगढ़ द्वारा किया जा रहा है। दि फ्रंट रो की संस्थापक साहिबा बराड़ ने बताया कि इसमें 40 से ज्यादा सैलीब्रिटी डिजाइनर भाग लेंगे।

इसमें अनेक उच्च स्तरीय लैबल प्रदर्शित होंगे, जैसे मंदिरा विर्क, सीमा खान, देवनागरी, वालियान, शाहिन मनन, सौम्या व भाविनी मोदी तथा एकात्री आदि। दि फ्रंट रो की सह-संस्थापक चांदनी पाहवा ने बताया कि प्रदर्शनी में वस्त्र, त्यौहारों संबंधी उत्पाद, सुंदर गहने, पर्स, जूते, त्वचा की देखभाल, शृंगार और शादी की स्टेशनरी आदि बहुत कुछ मिलेगा।

ऋचा फैशन शो स्टापर होंगी

ट्राईसिटी की युवा ज्वैलरी डिजाइनर तान्या जैन ने कहा कि मैं वास्तव में उत्साहित हूं, क्योंकि इस कार्यक्रम में मेरे नए आभूषण संग्रह को लांच किया जाएगा। भारतीय मूल की मिस तंजानिया ऋचा अधिया इस फैशन शो की शो स्टापर होंगी। वे तान्या जैन की हाल ही में लॉन्च की गई ज्वैलरी पहनेंगी। उनकी दुल्हन वाली ड्रेस रॉयल पटियाला ने तैयार की है।

Advertising