लो प्रैशर के कारण पहली, दूसरी मंजिल तक नहीं पहुंच रहा पानी

2021-06-14T00:33:49.727

पंचकूला, (आशीष): गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है और तापमान भी 42 डिग्री सैल्सियस से ऊपर पहुंच रहा है। वहीं दूसरी ओर बिजली की आंख में मिचौली ज्यादा शुरू होने के कारण पीने के पानी की सप्लाई भी बाधित हो रही है।

 


 सिटीजंस वैल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान एस.के. नैय्यर का कहना है कि पानी के  लिए विभाग ने सुबह 4:00 से 9:00 और शाम को भी 4:00 से 9:00 का समय तय किया है। उस समय पानी की सप्लाई या तो आती ही नहीं है या फिर कम-प्रैशर के आती है। जिस कारण पंचकूलावासियों को कठिनाई का सामना करना पड़ता है। 


15 मिनट आ रहा पानी
पहली मंजिल पर रहने वाले लोगों को पीने का पानी 15 मिनट या आधा घंटा ही मिल पाता है। वहीं दूसरी मंजिल पर रहने वालों को पानी नसीब नहीं हो पाता। सैक्टर-15 जोकि शहर के सभी शब्दों का पुरातन सैक्टर है और वहां हर सोसायटी के लोग रहते हैं और 20000 से ऊपर की आबादी होने पर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने सुविधा देने में आनाकानी बना रखी है। 


एस.के. नैय्यर प्रधान सिटीजंस वैल्फेयर एसोसिएशन,  सुनील जैन महा-सचिव एवं अन्य सदस्यों ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों से आग्रह किया है कि शीघ्र अति शीघ्र जनहित में कदम उठाए जाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikram Thakur

Recommended News