4 दिन से नहीं आ रही पानी, लोग उतरे सड़कों पर

punjabkesari.in Monday, May 29, 2017 - 11:21 PM (IST)

चंडीगढ़ (राय): चंडीगढ़ के सैक्टर-46ए के ग्यारह टाइप मकानों में पिछले चार दिनों से पानी नहीं आ रहा है। सोमवार शाम जब चौथे दिन भी पानी नहीं आया तो लोग सड़क पर जमा हो गए। लोगों ने बताया कि वह पिछले चार दिनों से निगम के अधिकारियों से शिकायत कर रहे हैं, पर कोई नहीं सुन रहा। पहले दिन कनिष्ठ अभियंता आए पर उन्होंने कुछ नहीं किया।

 पिछले दिनों एस.डी.ओ. आए व यह कहा कि उनकी समस्या का निवारण तो प्रशासन ने करना है निगम के अधिकार क्षेत्र में यह नहीं आता। लोगों का कहना था कि इलाके के पार्षद गुरप्रीत भी आए व देख कर चले गए पर पानी की समस्या दूर नहीं हुई। लोगों ने बताया कि समस्या केवल उनके छोटे घरों में है जबकि सैक्टर के अन्य भागों में पानी नियमित रूप से आ रहा है। इन लोगों ने बताया कि सुबह तो कुछ समय के लिए पानी आता है पर उसका प्रैशर काफी कम होता है व पानी ऊपर नहीं चढ़ता।

ऊपर की मंजिलों के लोग भी बाल्टियां लेकर पहली मंजिलों से पानी भरते हैं। शाम को नल सूखे ही रहते हैं। निगम द्वारा इस इलाके में तैनात जे.ई. ईश्वर सैणी से जब पूछा गया तो उनका कहना था कि इनकी शिकायत मिली है व वह बूस्टर पर इसे ठीक करवा रहे हैं। जबकि लोगों का कहना था कि वह तो अब उनका फोन भी नहीं उठाते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News