पानी का बिल ज्यादा आने पर मौलीजागरां में फूंका सांसद किरण खेर का पुतला

Sunday, Jan 06, 2019 - 09:37 AM (IST)

चंडीगढ़(राय) : मौलीजागरां पार्ट-2 में 4 साल से मीटर का पैसा जमा करवाने के बावजूद पानी का मीटर न लगाने और पानी का बिल 4000 से लेकर 10 हजार रुपए तक भेजने के विरोध में रामनगर मौलीजागरां पार्ट-2 में सैकड़ों महिलाओं और पुरुषों ने शशिशंकर तिवारी प्रदेश महामंत्री चंडीगढ़ कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में पुतला फूंका। 

इस दौरान सांसद किरणखेर के खिलाफ स्थानीय लोगों ने नारेबाजी की। सांसद ने रामनगर मौलीजागरां पार्ट-2 में जनसभा में कहा था कि आप लोगों का बिजली-पानी का बिल माफ हो गया है। फिर इतना पानी का बिल कैसे भेजा गया। खेर ने निजी स्वार्थों के लिए जनता से झूठ बोला है। इसका आने वाले लोकसभा चुनावों में उनको खामियाजा भुगतना पड़ेगा। 

तिवारी ने एस.डी.ओ. सुखराज और जे.ई. जीतेंदर शर्मा को मौके पर बुलाया। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने जो पानी के मीटर का पैसा जमा करवाए हो, वह चंडीगढ़ हाऊसिंग बोर्ड के पास है। जब तक हाऊसिंग बोर्ड चंडीगढ़ प्रशासन को पैसा नहीं देता, तब तक पानी का मीटर लगाना असंभव है और औसतन बिल आता रहेगा। एस.डी.ओ. सुखराज ने कहा कि संबंधित अधिकारियों से बात करें। 

तिवारी ने कहा कि जब से भाजपा सत्ता में आई है तब से कालोनी वासियों को समस्या ही समस्या है। रोज पानी का रेट, बिजली का रेट बढ़ता है। भाजपा के राज में चार साल से मीटर का पैसा जमा करवाने के बाद भी मीटर नहीं लग पा रहा है, जो चंडीगढ़ कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी।  इस संबंध में कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल जल्द चंडीगढ़ हाऊसिंग बोर्ड से मिलेगा। इस मौके पर धर्मराज शुक्ला प्रधान, बबलू यादव, रोहित यादव टिन्नी, शशिकला देवी, उमाशंकर, पारस, दलिप चौबे, जयराम यादव, मीना देवी, अनिल कुमार, जयप्रकाश ठाकुर, डा. विश्वकर्मा, बरसाती यादव, झूलन पाल आदि ने भाग लिया।

bhavita joshi

Advertising